"ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम"-WrestleMania 38 में Brock Lesnar के खिलाफ मैच से पहले WWE दिग्गज ने Roman Reigns को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच जबरदस्त टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस मैच पर सभी की नजरें टिकी होंगी। WWE दिग्गज पॉल हेमन ने अब रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस अपने मौजूदा रन का पूरा मजा इस समय ले रहे हैं।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। करीब 545 दिन उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। WWE ने रोमन रेंस के लिए जबरदस्त प्लान तैयार किया है। लैसनर के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त चल रही है। इस बार WWE ने भी इस राइवलरी को खास अंदाज में बिल्ड किया है। The Zaslow Show को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं हमेशा इस मैच को पहली बार की तरह देख रहा हूं। पहली बार WrestleMania में द ट्राइबल चीफ का सामना ब्रॉक लैसनर करेंगे। रोमन रेंस के करियर का ये बेस्ट दौर चल रहा है। मौजूदा दौर के सबसे बेस्ट रेसलर रोमन रेंस हैं। एक महीने पहले इस मैच का ऐलान किया गया था। WWE इतिहास में द ट्राइबल चीफ का किरदार बॉक्स ऑफिस में सबसे ऊपर रहेगा। WrestleMania के मेन इवेंट में इससे अच्छा कैरेक्टर पहले कभी देखने को नहीं मिला।

WrestleMania 38 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और लैसनर का मुकाबला होगा। Elimination Chamber इवेंट में कुछ दिन पहले ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। रोमन रेंस ने दावा कर दिया है कि इस बार वो लैसनर का बुरा हाल करेंगे। लैसनर ने भी अपने गिमिक में बदलाव किया है। कुछ अलग अंदाज में वो नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उन्होंने पॉल हेमन और रोमन रेंस का मजाक बनाया। इसके बाद रिंग में खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स का बुरा हाल कर दिया। ये देखकर पॉल हेमन और रोमन रेंस भी चौंक गए थे। अभी इस राइवलरी में फैंस को बहुत कुछ देखने को मिलेगा।