Create

"आपने उनका बेवकूफ बना दिया" - WWE द्वारा मौजूदा चैंपियंस की बुकिंग को लेकर दिग्गज का फूटा गुस्सा, कही बहुत बड़ी बात 

RAW में मिली है चैंपियंस को मात
RAW में मिली है चैंपियंस को मात
Neeraj Pandey

WWE रॉ (RAW) के लेटेस्ट एपिसोड में RK-Bro को एंजेलो डॉकिंस (Angelo Dawkins) और मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी थी। दुर्भाग्य से उसोज की फेंक एंट्रेंस के कारण आरके-ब्रो की टीम मूर्ख बनी थी और फिर उन्हें पिनफॉल के जरिए हार मिली थी। विंस रुसो (Vince Russo) कंपनी द्वारा टैग टीम चैंपियंस को बुक करने के तरीके से बिल्कुल खुश नहीं हैं।

रुसो का मानना है कि राइटर्स ने इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल को सच में मूर्ख बना दिया। WWE के पूर्व हेड राइटर का मानना है कि इस मैच का अंत करने के लिए और भी अच्छे क्रिएटिव आइडिया थे।

उन्होंने कहा, इसे यहां लेकर आना चाहिए था कि हम शो टाइम के करीब से करीब पहुंच रहे है और हमारे पास समय भी नहीं है। यह कर दीजिए। मैं आपको बता रहा हूं। आप यहां और क्या करेंगे क्योंकि यह तो फेक एंट्रेंस है और इससे आपने आरके-ब्रो को दुनिया का सबसे बड़ा मूर्ख बना दिया। हम मूर्ख हैं। हम मैच से सारा ध्यान हटा लेते हैं क्योंकि हमने उसोज की एंट्रेंस थीम सुन ली है। कौन ऐसा करता है? मुझे लगता है कि स्ट्रीट प्रॉफिट्स को टाइटल की सुगंध मिल गई है।

WWE RAW में आरके-ब्रो और स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच क्या हुआ था?

WrestleMania Backlash से पहले WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर काफी ज्यादा ध्यान दे रही है। द उसोज के खिलाफ विनर टेक ऑल मुकाबले से पहले आरके-ब्रो ने RAW में स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना किया था। मैच के समाप्त होने के क्षणों में SmackDown टैग टीम चैंपियंस की एंट्रेंस थीम म्यूजिक बजी थी और इससे आरके-ब्रो चौंक गए थे।

मौके का फायदा उठाते हुए मोंटेज फोर्ड ने रैंडी ऑर्टन पर हमला किया था। द प्रॉफिट्स ने रिडल पर अपना फिनिशर लगाया और अहम जीत हासिल की। WrestleMania Backlash में टैग टीम टाइटल यूनिफाइड हो जाएगी। द उसोज Smackdown टैग टीम चैंपियन हैं और आरके-ब्रो RAW टैग टीम चैंपियन हैं। दोनों के बीच होने वाले मुकाबले को जीतने वाली टीम दोनों ब्रांड की टैग टीम चैंपियन बनेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...