WWE दिग्गज ने Brock Lesnar और 7 फुट 3 इंच लंबे जायंट की राइवलरी को बताया 'फिसड्डी', कंपनी की नाकामी से उठाया पर्दा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और ओमोस (Omos) के बीच मुकाबला होगा। अभी तक दोनों की राइवलरी में कुछ खास देखने को नहीं मिला है। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने बताया कि इन दोनों के बीच हीट पैदा करने में WWE कैसे नाकाम रहा।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

WWE को ओमोस के प्रति कुछ हीट पैदा करनी चाहिए। जब वो ब्रॉक लैसनर को हराएंगे तब इस हीट के चलते देखने में अच्छा लगेगा। अभी तक कंपनी इस चीज में नाकाम रही है। ऐसा नहीं हुआ तो फिर WrestleMania में होने वाला मैच बहुत ही बेकार रहेगा। दोनों की रिंग में गहमागहमी दिखानी चाहिए। अभी तक तो ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

youtube-cover

क्या WWE ने Brock Lesnar की कमजोर बुकिंग की?

विंस रूसो ने लैसनर और ओमोस की राइवलरी को एक तरह से अभी तक फिसड्डी बताया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों का आमना-सामना हुआ था। यहां भी कुछ खास देखने को नहीं मिला। ओमोस ने ब्रॉक को रिंग के बाहर कर दिया था। फैंस चाहते हैं कि दोनों के बीच कुछ बवाल होना चाहिए।

मेनिया का आयोजन 1 और 2 अप्रैल को होगा। वैसे भी जब इन दोनों के बीच मैच का ऐलान किया गया था तब कोई खुश नज़र नहीं आया। फैंस इस मैच को तो बिल्कुल भी नहीं देखना चाहते थे। ब्रॉक की कमजोर बुकिंग इस बार की गई है। पहले कहा गया था कि ब्रे वायट के साथ लैसनर का मुकाबला होगा। बाद में रिपोर्ट सामने आई कि ब्रॉक ने खुद इस मैच के लिए मना कर दिया। फैंस उनका मुकाबला गुंथर के साथ देखना चाहते थे। फैंस की उम्मीदों पर भी कंपनी ने पानी फेर दिया। खैर अब देखना होगा कि ब्रॉक और ओमोस के बीच मेनिया में मैच कैसा रहेगा। इस मैच का अंत कैसे होगा ये भी देखने वाली बात रहेगी। अगर ये मुकाबला अच्छा नहीं रहा तो फिर फैंस का गुस्सा कंपनी के प्रति जरूर फूटेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now