WWE ने मौजूदा चैंपियन के साथ की बड़ी गलती, दिग्गज ने खुलासा करते हुए किया बड़ा दावा

logan paul dominik mysterio raw
दिग्गज ने Raw के अहम सैगमेंट को लेकर किया बड़ा दावा

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में लोगन पॉल (Logan Paul) ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि उन्होंने कैसे बॉक्सिंग फाइट में डिलन डेनिस (Dillon Danis) को हराया था और कैसे क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को हराकर नए यूएस चैंपियन बनेंगे। इसी सैगमेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) भी बाहर आए थे। अब पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने डॉमिनिक के साथ हुई एक बड़ी गलती का जिक्र किया है।

Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने लोगन पॉल और मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक के सैगमेंट को लेकर कहा:

"मैं सबको चैलेंज कर रहा हूं कि Raw को दोबारा देखें और बताएं। अब लोगों को मुझपर संदेह करना बंद कर देना चाहिए। डॉमिनिक के माइक को वाकई में बंद कर दिया गया था।"

उन्होंने WWE में काम करने का अनुभव होने की बात करते हुए अपनी बात जारी रखी और कहा:

"मैं इस तरह की रणनीतियों के बारे में अच्छी तरह जानता हूं। उन्होंने क्राउड की आवाज को तेज दिखाने के लिए डॉमिनिक के माइक की आवाज को केवल कम नहीं बल्कि उसे पूरी तरह बंद कर दिया था। मुझे पता है कि मैं क्या बात कर रहा हूं। मैंने अपने करियर में हजारों शोज़ में काम किया है और दावे के साथ कह सकता हूं कि उनका माइक बंद कर दिया गया था।"

youtube-cover

WWE दिग्गज ने The Judgement Day में नए मेंबर के आने का दावा किया

Legion of Raw पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो ने ये भी दावा किया कि रिया रिप्ली शायद ड्रू मैकइंटायर को द जजमेंट डे में आने के लिए मना सकती हैं। विंस रूसो ने कहा:

"मेरे लिए सबसे अच्छी बात ये है कि रिया रिप्ली इस समय कई रेसलर्स को द जजमेंट डे में लाने की कोशिश कर रही हैं। उनकी कम से कम एक कोशिश जरूर सफल रहनी चाहिए और मुझे लगता है कि वो ड्रू मैकइंटायर को अपनी टीम में लाने में सफल रहेंगी। अगर ऐसा हुआ तो ये सबके लिए बेहद चौंकाने वाली बात होगी। मैकइंटायर उस समय बड़ा फैसला ले सकते हैं जब जजमेंट डे मेंबर्स, सैथ रॉलिंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में उनकी मदद करें।"

डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली की जोड़ी WWE यूनिवर्स में काफी लोकप्रिय बन चुकी है और फैंस को भी उनका ऑन-स्क्रीन रोमांस का एंगल काफी पसंद आता है। ये देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी ने इस फैक्शन के लिए क्या फ्यूचर प्लान तैयार किए हुए हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment