WWE में 666 दिन तक चैंपियन रहने वाले फेमस Superstar की बुकिंग पर भड़का दिग्गज, कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

WWE सुपरस्टार को लेकर अहम प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम प्रतिक्रिया सामने आई

Gunther: WWE WrestleMania XL में गुंथर (Gunther) के ऐतिहासिक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन का अंत हुआ। सैमी ज़ेन ने 666 दिन बाद उनकी बादशाहत खत्म की। मेनिया के बाद पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में उन्होंने वापसी की। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में वो एक्शन में भी नज़र आए। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अब उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है।

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी के बाद द रिंग जनरल ने King of the Ring 2024 टूर्नामेंट में अपनी एंट्री का ऐलान किया। इस हफ्ते ज़ेवियर वुड्स के साथ उनका मुकाबला हुआ। ड्राफ्ट में भी उन्हें Raw में ही चुना गया है।

Sportskeeda Wrestling's Legion of RAW पर विंस रूसो ने कहा कि गुंथर अब रेड ब्रांड रोस्टर में सिर्फ एक अन्य परफॉर्मर की तरह लग रहे हैं। रूसो ने गुंथर की बुकिंग पर भी सवाल खड़े किए और कंपनी पर आरोप लगाए। दिग्गज ने कहा,

आप उस इंसान से कैसे आगे निकल सकते हैं जो 666 दिन तक हारा नहीं। और अब वो सिर्फ एक पैकेज है।

पिछले हफ्ते Raw में इम्पीरियम ग्रुप में बवाल भी देखने को मिला। शायद इसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। इम्पीरियम का मुकाबला न्यू डे के साथ हुआ था। न्यू डे ने शानदार जीत हासिल की। हार के बाद लुडविग काइजर ने अपने साथी जियोवानी विंची पर अटैक कर दिया था। इम्पीरियम लीडर गुंथर भी इस बात से काफी खुश नज़र आए थे। गुंथर और विंची अब साथ में काम करते हुए नज़र आएंगे।

WWE में गुंथर का करियर अभी तक जबरदस्त रहा

एक बात तो तय है कि गुंथर के लिए कंपनी ने आगे भी बड़ा प्लान बनाया होगा। उनका WWE में करियर शानदार रहा है। उन्हें लगातार पुश दिया गया। पहले वो 870 दिन तक NXT यूके चैंपियन रहे थे। मेन रोस्टर में आने के तुरंत बाद ही वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी बन गए थे। अपने इस रन के दौरान उन्होंने कई दिग्गजों को मात दी। उम्मीद है कि आगे उनकी बुकिंग अच्छी की जाएगी। बहुत जल्द वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए भी जा सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर फैंस को अच्छा लगेगा।