WWE वीडियो: Raw के 10 सबसे धमाकेदार मोमेंट्स जो फैंस को जरूर देखने चाहिए

raw 10 best moments
Raw में इस हफ्ते के 10 सबसे धमाकेदार मोमेंट्स

Raw: WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और चैड गेबल (Chad Gable) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया और शो को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई। इवेंट में कई नई स्टोरीलाइंस के शुरू होने के संकेत मिले और 2 साथियों के बीच संबंध बिगड़ने की स्थिति में आ पहुंचे हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए इस हफ्ते Raw के सबसे धमाकेदार मोमेंट्स पर नज़र डालते हैं।

youtube-cover

WWE Raw में इस हफ्ते के सबसे धमाकेदार मोमेंट्स:

-एक बैकस्टेज सैगमेंट में लुडविग काइज़र ने मैक्सिन डुप्री के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की, लेकिन अपनी हरकतों के लिए उन्हें मैक्सिन की ओर से थप्पड़ का स्वाद चखना पड़ा। इसी सैगमेंट में ओटिस और काइज़र का वन-ऑन-वन मैच बुक किया गया।

-शिंस्के नाकामुरा ने ब्रॉन्सन रीड को किंशासा लगाने के बाद पिन करते हुए हराया और उनके साथ अपनी दुश्मनी का अंत किया।

-लुडविग काइज़र vs ओटिस मैच में जियोवानी विंची इंटरफेयर करने में असफल रहे। मगर तभी रेफरी की नज़रों से बचते हुए आईसी चैंपियन गुंथर ने ओटिस पर अटैक कर दिया और अगले ही पल काइज़र ने मौके का फायदा उठाकर पिन के जरिए जीत दर्ज की।

youtube-cover

-शेना बैज़लर ने अपने हाथ के चोटिल होने के बावजूद ज़ोई स्टार्क को हराया, इस मैच के दौरान बैकी लिंच भी रिंगसाइड पर मौजूद रहीं।

-मेन इवेंट में हुए 6-मैन टैग टीम मैच में द जजमेंट डे का सामना सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा की जोड़ी से हुआ। मैच के दौरान सैमी ज़ेन ने रेफरी की नज़रों से बचते हुए डेमियन प्रीस्ट पर अटैक कर दिया था। वहीं मौके का फायदा उठाकर रोड्स ने बैलर को पिन करते हुए जीत हासिल की।

-एलए नाइट और द मिज़ के बीच हुए प्रोमो बैटल के बाद बेबीफेस सुपरस्टार ने पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन को अपना फिनिशर लगाकर चित किया।

youtube-cover

-फैटल-4-वे मैच में चैड गेबल, मैट रिडल, रिकोशे और टॉमैसो चैम्पा आमने-सामने आए, जिसके विजेता को WWE आईसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ टाइटल शॉट मिलने वाला था। अंत में गेबल ने चौंकाने वाली जीत दर्ज कर चैंपियनशिप मैच हासिल किया।

-द न्यू डे ने Raw में चौंकाने वाली वापसी की और रिटर्न के बाद पहले मैच में द वाइकिंग रेडर्स को हराया।

-राकेल रॉड्रिगेज़ ने मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली पर अटैक किया। उनके बीच इतना जबरदस्त ब्रॉल हुआ कि बीच-बचाव करने के लिए एडम पीयर्स समेत अन्य ऑफिशियल्स को भी बाहर आना पड़ा था।

-मेन इवेंट में कोडी रोड्स और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर द जजमेंट डे पर जीत दर्ज करने वाले शिंस्के नाकामुरा ने रॉलिंस को धोखा देकर सबको चौंकाया।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment