Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्या फ्यूचर में होगा WWE बनाम MMA की विमेंस सुपरस्टार्स का मैच?

<p>" />
ANALYST
Modified 19 Jan 2019, 09:36 IST
न्यूज़
Advertisement

4 हॉर्समेन की ही तर्ज पर शार्लेट, बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बेली को 4 हॉर्सविमेन माना जाता है। इनको ही विमेंस रिवोल्यूशन का कारण माना जाता है। उधर दूसरी तरफ एक और ग्रुप जो कि MMA के पूर्व रैसलर्स का है वह भी खुद को रियल 4 हॉर्सविमेन मानते हैं। इस MMA के ग्रुप में रोंडा राउजी, शायना बैजलर, जेसिका मन्डयूक और मरीना शफिर शामिल हैं।

WWE में मे यंग क्लासिक में जब से 2017 में इन दोनों ग्रुप्स का आमना-सामना हुआ है, तब से WWE की फोर हॉर्सविमेन और MMA की फोर हॉर्सविमेन के बीच एक जुबानी जंग शुरू हुई है। जो कि सोशल मीडिया पर लगातर बहस जारी है।दोनों स्क्वॉड कभी भी एक दूसरे पर व्यंग और मजाक उड़ाते वाले कमेंट करने से नहीं कतराते हैं।

हाल ही में रोंडा राउजी और साशा बैंक्स के बीच हुई इंस्टाग्राम की एक बहस ने इस एंगल को और भी तगड़ा बना दिया है। इस बहस में शायना बैजलर और बेली भी कूद गई हैं। साशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि

4 हॉर्सविमेन वह हैं जिन्होंने विमेंस रैसलिंग के प्रति लोगों की धारणा को बदल दिया। यह वह लोग हैं जो सिर्फ यह नहीं कहते कि मुझे यह करना है बल्कि कर के दिखाते हैं। जब तक मैं जिंदा हूँ मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगी। इसिलए मैं अपने बॉस साइन में चार उंगलियों का इशारा करती हूं। रोंडा और MMA की बाकी रैसलर्स बस इसलिए ऐसा करती हैं क्योंकि वो मेरी फैंस हैं। मैं रोंडा को हराकर वापस उनको फैंस की सीट पर बैठा दूंगी।

इसपर रोंडा ने भी हमला बोलते हुए साशा और WWE की 4 हॉर्सविमेन को नकली बताया। उन्होंने अपने MMA ग्रुप के WWE रैसलर्स को असली हॉर्सविमेन बताया। उन्होंने कहा कि हम चार असली बहने हैं जबकि WWE का ग्रुप सिर्फ स्वार्थ से भरा हुआ है। इन दोनों की बहस के बाद बेली और शायना बैजलर भी खुद को रोक नहीं पाई और जुबानी जंग का हिस्सा बन गईं।

बैजलर ने ट्वीट कर के कहा, "हमने कभी भी WWE इन की चार रैसलर्स के योगदान को कम नहीं आंका लेकिन वो चार अलग अलग रैसलर्स हैं ना कि हमारी तरह एक टीम"। इसपर बेली ने जवाब देते हुए कहा कि अगर उनको इतना ही विश्वास है अपने ग्रुप पर तब वे बार बार सफाई क्यों दे रही है।

रोंडा राउजी के साथ बैकी लिंच और शार्लेट के बाद साशा और बेली के इस फ़्यूड ने शायद WWE बनाम MMA के मैच का रास्ता खोल दिया है। अब देखना होगा कि फैंस को ये जबरदस्त मुकाबला फ्यूचर में देखने को मिलता है या नहीं।

Get WWE News in Hindi Here

Published 19 Jan 2019, 09:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit