WWE न्यूज़: रे मिस्टीरियो के बेटे को रिंग में उतारना चाहती है WWE

रे मिस्टीरियो और समोआ जो
रे मिस्टीरियो और समोआ जो

डब्लू डब्लू ई (WWE) को लगता है कि पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक अगले साल के मध्य तक कंपनी में रेसलिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। डॉमिनिक ने पिछले साल से लांस स्टॉर्म रेसलिंग एकेडमी में ट्रेनिंग लेना शुरू किया था और इस साल उन्होंने WWE के साथ मिलकर काम भी किया था।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, WWE का मानना है कि डॉमिनिक अभी रिंग में रेसलिंग करने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं। हालांकि कंपनी को विश्वास है कि डॉमिनिक 2020 तक रिंग में रेसलिंग करने के लिए तैयार हो जाएंगे। इस साल की शुरुआत में डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ टीवी पर दिखाई दिए थे और इस दौरान उनके पिता का सामना यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप के लिए समोआ जो के साथ हो रहा था।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं जानते

रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक इससे पहले भी एक-दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। बहुत समय से रेसलिंग देख रहे WWE फैंस को पता होगा कि 2005 में पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियन और एडी गुरेरो के बीच मुकाबला हो रहा था और उस स्टोरीलाइन का डॉमिनिक भी हिस्सा थे।

इस स्टोरीलाइन के एक सैगमेंट में एडी गुरेरो ने खुलासा किया था कि रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक के पिता नहीं हैं।रे और उनकी पत्नी एंजी ने उन्हें उन्हें गोद लिया था। इस स्टोरीलाइन का अंत तब हुआ, जब 2005 के समरस्लैम में हुए लैडर मैच में रे जीते।

आपको बता दें कि इस हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो का मैच एंड्राडे के साथ हुआ था और रे यह मैच हार गए।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।