"कह दीजिए, ऐसा नहीं है"- WWE दिग्गज John Cena से रिटायरमेंट के कयासों के बीच चुप्पी तोड़ने के लिए की गई मांग

Ujjaval
WWE ने जॉन सीना से जवाब मांगा
WWE ने जॉन सीना से जवाब मांगा

John Cena: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में जॉन सीना (John Cena) को सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से सीना के संभावित रिटायरमेंट को लेकर ढेरों सवाल खड़े हो रहे हैं और पॉल हेमन (Paul Heyman) ने भी स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में कहा था कि जॉन कभी वापस नहीं आने वाले हैं। कंपनी ने अब सीना को इसपर जवाब देने के लिए कहा है।

WWE द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर सोलो सिकोआ और पॉल हेमन के सैगमेंट से जुड़ी वीडियो पोस्ट की गई। इसके कैप्शन द्वारा कंपनी ने सीना से एक अहम सवाल पूछा और उन्हें चुप्पी तोड़ने के लिए कहा। वीडियो में दिखाया गया कि पॉल हेमन प्रोमो कट कर रहे हैं। हेमन ने यहां दावा किया कि जॉन सीना अब कभी दोबारा प्रमोशन में नज़र नहीं आएंगे।

WWE ने इस पोस्ट के कैप्शन में जॉन सीना से सवाल किया। उन्होंने सीना को हेमन के रिटायरमेंट के दावे का जवाब देने के लिए कहा। WWE ने कैप्शन में लिखा,

"जॉन सीना, कह दीजिए कि ऐसा नहीं है।"

आप नीचे यह रोचक पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Crown Jewel 2023 में John Cena को किस तरह से हार का सामना करना पड़ा था?

जॉन सीना और सोलो सिकोआ के बीच काफी समय से मैच के संकेत मिल रहे थे और आखिर Crown Jewel 2023 में दोनों आमने-सामने आए। इस मैच की शुरुआत में कड़ी टक्कर मिली और बाद में सोलो सिकोआ ने दबदबा बनाया। सीना अंतिम मोमेंट्स में जीत के करीब भी आ गए थे और उन्हें काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा था।

इन सभी चीज़ों के बावजूद सोलो सिकोआ ने अंत में जॉन सीना पर दबदबा बनाया। सोलो ने अपना फिनिशर समोअन स्पाइक लगाया लेकिन सीना वापस खड़े हो गए। सोलो को समझ आ गया कि एक समोअन स्पाइक से कुछ नहीं होगा। इसके बाद उनका जबरदस्त तरीके से गुस्सा फूटा और उन्होंने सीना पर स्पाइक्स की बारिश कर दी। इसी के चलते सोलो ने दिग्गज को पिन करते हुए एक बड़ी जीत दर्ज की। जॉन सीना खुद ही बता पाएंगे कि वो इस बड़ी हार के बाद अब रिटायर हो गए हैं, नहीं।

youtube-cover