'Brock Lesnar के साथ लंबा मैच लड़ने के लिए WWE ने मुझे फटकार लगाई थी'- पूर्व चैंपियन का बड़ा खुलासा

Pankaj
पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन का बयान
पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन का बयान

Brock Lesnar: पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन लांस स्टार्म (Lance Storm) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उनके अनुसार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ लंबे मैच के लिए उन्हें एक बार बैकस्टेज फटकार लगाई गई थी।

साल 2002 में लांस स्टार्म और लैसनर के बीच बैक-टू-बैक तीन सिंगल्स मैच हुए थे। लैसनर को दो मैचों में हार मिली लेकिन अंतिम मुकाबले में उन्हें जीत मिली। लांस ने लैसनर के साथ अपने तीन मैचों को लेकर दिलचस्प स्टोरी साझा की। उनके अनुसार उन्हें लैसनर को स्क्वायर सर्कल के कामकाज को सिखाने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि पहले दो मैचों में लैसनर को हराने के लिए उनसे कहा गया था, जबकि वो मजबूत दिख रहे थे। लैसनर को प्रोटेक्ट करने के लिए लांस ने दो मैचों में चीटिंग की।

तीसरे मैच में लांस स्टार्म को लैसनर से हारने की हिदायत दी गई थी। ये एक अच्छा मैच था और लैसनर ने अपने से ज्यादा अनुभवी पर साफ जीत हासिल की थी। इसके बाद WWE के एक एजेंट ने लांस को फटकार लगाई थी और कहा कि मैच को स्क्वैश होना चाहिए। लांस इस बात से खुश नहीं थे और उन्होंने एजेंट से कहा कि अगर WWE चाहता है कि वो लैसनर से हार जाए तो उसे पहले सूचित कर देना चाहिए।

ब्रॉक लैसनर अब WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। उनका करियर अभी तक जबरदस्त रहा है। पिछले कुछ साल तो उनके लिए अच्छे रहे और तगड़ा काम किया। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी अच्छी रही। एक अलग ही गिमिक में वो नज़र आए।

क्या WWE Night of Champions में Brock Lesnar की जीत होगी?

लैसनर की इस समय राइवलरी कोडी रोड्स के साथ चल रही है। दोनों के बीच एक मुकाबला Backlash 2023 में हुआ था। वहां पर कोडी ने चौंकाने वाली जीत हासिल की थी। Night of Champions में रीमैच देखने को मिलेगा। 27 मई को इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। मुकाबले में इस बार भी बहुत मजा आएगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now