Create

"WWE में नहीं होता तो शायद मैं आर्मी में रहते हुए देश की सेवा कर रहा होता"

द अंडरटेकर WWE में करियर ना बनाते तो कर रहे होते देश सेवा
द अंडरटेकर WWE में करियर ना बनाते तो कर रहे होते देश सेवा
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के सबसे महान रेसलर्स की बात करें तो उनमें द अंडरटेकर (The Undertaker) का नाम भी लिया जाता है। उनका रेसलिंग के प्रति समर्पण अविश्वसनीय रहा है और अब उन्होंने उजागर किया है कि अगर वो रेसलिंग में ना होते तो किस चीज़ में उनका करियर बनता।

अंडरटेकर ने अपना आखिरी मैच WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। दोनों के बीच मुकाबला जबरदस्त रहा और इस मैच की फैंस ने खूब सराहना की थी। Dallas Morning News को दिए हालिया इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा है कि अगर वो प्रो रेसलिंग में ना होते तो आर्मी में रहकर देश सेवा कर रहे होते।

अंडरटेकर ने कहा,

"शायद में मिलिट्री में होता। जैसा कि मैंने कहा, मैं हमेशा से अपनी अपनी ताकत और कमजोरियों के बारे में जानने का इच्छुक रहा हूं। यूरोपीयन प्रो बास्केटबॉल में मुझे ज्यादा सफलता मिलने की उम्मीद नहीं थी, मगर मुझे लगता है कि मैंने आर्मी को जॉइन कर लिया होता।"

द डैड मैन ने ये भी कहा कि अब उनका इन रिंग रिटर्न करना सही नहीं होगा और अब वो रिटायर ही रहना चाहते हैं। अंडरटेकर आखिरी बार WWE Survivor Series 2020 में नजर आए, जहां कई अन्य दिग्गज सुपरस्टार्स उनके फेयरवेल सैगमेंट में शामिल हुए थे।

"My time has come to let The @undertaker rest ... in ... peace." #SurvivorSeries #FarewellTaker #Undertaker30 https://t.co/Mg9xr8GB94

2022 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल हो सकते हैं

अंडरटेकर प्रो रेसलिंग रिंग में कदम रखने वाले सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं, लेकिन अभी तक उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम से सम्मानित नहीं किया गया है। मगर 2022 में उनके हॉल ऑफ फेम में शामिल होने की काफी अधिक संभावनाएं हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार हॉल ऑफ फेम सेरेमनी टेक्सास में WrestleMania 38 के साथ आयोजित की जाएगी, जिसमें अंडरटेकर का शामिल होना अपने आप में एक ऐतिहासिक लम्हा होगा। अपने 30 साल से भी लंबे प्रो रेसलिंग करियर में अंडरटेकर को कई बार गंभीर चोट आईं और कई सर्जरी भी करानी पड़ीं।

उनमें से कई चोटों का अंडरटेकर के रूटीन पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। उन्होंने हाल ही में कहा कि उनके दायें घुटने की हालत बहुत खराब थी और उसे सर्जरी की सख्त जरूरत थी। खैर WrestleMania 36 में स्टाइल्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ने के बाद अंडरटेकर अपनी रिटायरमेंट को इंजॉय कर रहे हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...