"WWE उन्हें कभी पुश नहीं करेंगे"- जानें किस पूर्व चैंपियन को लेकर दिग्गज ने दिया हैरान करने वाला बयान?

पूर्व राइटर के मुताबिक WWE सुपरस्टार को पुश नहीं देगी कंपनी
क्या WWE द्वारा पूर्व चैंपियन को नहीं मिलेगा पुश?

Chelsea Green: WWE में कई सुपरस्टार्स हैं जिनके पास वह हुनर है कि उन्हें पुश दिया जाए लेकिन इसके बावजूद कंपनी उन्हें वह मौका नहीं देती है। ऐसे ही एक सुपरस्टार को लेकर एक पूर्व राइटर ने अपने विचार रखे हैं। उनका मानना है कि कंपनी उस रेसलर की जगह किसी दूसरे को पुश जरूर प्रदान करेगी।

विंस रूसो को WWE और रेसलिंग की जबरदस्त समझ है। उन्होंने हाल में Sportskeeda के शो Writing with Russo में बताया कि उनके मुताबिक कंपनी चेल्सी ग्रीन की जगह लायरा वैल्किरिया को पुश देगी। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया और साथ ही यह भी माना कि लायरा को आगे पुश करके WWE एक बड़ी लड़ाई को पुश करेगी। उन्होंने कहा

"मुझे नहीं लगता कि वह चेल्सी ग्रीन को उतना महत्वपूर्ण मानते हैं। मैं नहीं मानता हूं। मैं आपको बताता हूं कि वह किसको आगे पुश करेंगे। वह लायरा वैल्किरिया को पुश करेंगे। वह ऐसा करेंगे, क्योंकि इससे क्या होगा? इससे बैकी लिंच के साथ एक मैच सेटअप हो जाएगा। वह ऐसा करेंगे ताकि इससे यह मैच सेटअप हो सके।"
youtube-cover

चेल्सी ग्रीन पिछले साल से WWE का हिस्सा हैं और वह अपने काम से फैंस को खासा इंप्रेस कर रही हैं। वहीं लायरा वैल्किरिया पहले NXT का हिस्सा थीं जहां वह पूर्व NXT विमेंस चैंपियन थीं। उन्हें इस साल ड्राफ्ट के जरिए Raw का हिस्सा बनाया गया है। उन्होंने Queen of the Ring टूर्नामेंट में दो मैचों को जीता है और वह सेमीफाइनल में इयो स्काई से मुकाबला लड़ने वाली हैं।

पूर्व राइटर ने WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन की जमकर की तारीफ

विंस रूसो ने इसी बातचीत में माना कि WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन के पास जबरदस्त टैलेंट है। उन्होंने बताया कि कंपनी के इनको ना पुश करने के फैसले का उनके टैलेंट से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया कि कैसे चेल्सी ग्रीन अपनी लिगेसी बना सकती हैं और कैसे क्रिएटिव डिविजन किसी सुपरस्टार की रन को खराब कर सकता है। उन्होंने कहा

"वह अपने दम पर धमाल कर सकती हैं, सिर्फ अपने दम पर। उन्हें मालूम है कि खुद को फैंस के बीच लोकप्रिय कैसे बनाना है। वह उनकी मदद के बिना भी खुद को पुश कर सकती हैं। मुझे नहीं लगता कि कंपनी उनको उस तरह से देखती है। यह दुखद है।"