"हम अब दोस्त नहीं हैं"- WWE विमेंस चैंपियन ने WrestleMania मैच का ऐलान होने के बाद पूर्व साथी को दी धमकी, कही बड़ी बात

Ujjaval
WWE विमेंस चैंपियन की आई प्रतिक्रिया
WWE विमेंस चैंपियन की आई प्रतिक्रिया

Iyo Sky & Bayley: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में बेली (Bayley) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए अपना विरोधी चुना। बेली की डैमेज कंट्रोल (Damage Control) के साथ अनबन काफी समय से चल रही थी और आखिर बेली ने इसपर प्रतिक्रिया दी। उनपर बाद में जापानी स्टार्स द्वारा हमला हुआ और उन्होंने फिर WrestleMania के लिए इयो स्काई (Iyo Sky) को चुना। अब स्काई की इस चीज़ पर जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई है।

काबुकी वॉरियर्स से धोखा मिलने के बाद बेली ने WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई को चुना। थोड़े समय बाद WWE ने भी इसे ऑफिशियल कर दिया। इयो स्काई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पोस्ट साझा की। स्काई ने एक पोस्ट में बताया कि उन्हें बेली की अब जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा,

"ठीक है। मुझे अब बेली की जरूरत नहीं है।"

इयो स्काई ने दूसरी पोस्ट में अपने WrestleMania मैच को हाइप करते हुए बताया कि वो और बेली अब दोस्त नहीं हैं। उन्होंने लिखा,

"अब हम आधिकारिक तौर पर दोस्त नहीं हैं।"

इयो स्काई ने ओस्का और कायरी सेन के साथ फोटो डालकर हाथ वाला इमोजी पोस्ट किया। वो यहां बेली को एक तरह से चेतावनी देते हुए नज़र आ रही हैं।

बेली ने अब तक इयो स्काई और अन्य साथियों द्वारा मिले धोखे को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ नहीं कहा है। उन्होंने सिर्फ स्काई के साथ WrestleMania मैच के पोस्टर को साझा किया।

आप नीचे बेली की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Bayley ने किस तरह चुना SmackDown में अपना विरोधी?

बेली और डैमेज कंट्रोल की अन्य सदस्यों के बीच लगातार अलग होने के संकेत मिले हैं। SmackDown के एपिसोड में बेली ने बैकस्टेज WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई, कायरी सेन और ओस्का को उनका मजाक उड़ाते हुए देख लिया। बाद में बेली अपने WrestleMania विरोधी चुनने के लिए भी रिंग में आईं। यहां भी डैमेज कंट्रोल की अन्य सदस्य हंस रही थीं।

बेली ने आखिर इस चीज़ पर आवाज उठाई और वो मुख्य रूप से इयो स्काई से निराश थीं। पीछे से काबुकी वॉरियर्स ने उनपर हमला किया। बेली के हाथ पाइप लग गया और उन्होंने दोनों पर हमला करके उन्हें भगा दिया। इयो स्काई भी रिंग के बाहर हो गईं। Royal Rumble विजेता बेली ने WrestleMania 40 के लिए इयो स्काई को चुना।