Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE वर्ल्ड कप 2018: सभी मैचों के नतीजे

टॉप 5 / टॉप 10
03 Nov 2018, 12:08 IST

#सेमीफाइनल- मिज़ बनाम रे मिस्टीरियो

The Miz took a big fall during his Semi Final match

द मिज़ शुरुआत में ही रोलअप के लिए गए लेकिन रे मिस्टीरियो ने 'नी टू फेस' देकर उनका जवाब दिया। इसके बाद एक ओर जहाँ द मिज़ ने बेसबॉल स्लाइड का इस्तेमाल किया तो वहीं मिस्टीरियो ने सुसाइड डाइव।

मिस्टीरियो ने एक शानदार DDT पेश किया लेकिन इसका जवाब द मिज़ ने अपने फिनिशर मूव से दिया। जैसे तैसे मिस्टीरियो बच गए। इसके बाद मिस्टीरियो ने 619 और फ्रॉग स्प्लैश का इस्तेमाल किया लेकिन द मिज़ ने चालाकी से अपना घुटना ऊपर करते हुए सभी मूव्स को फेल करके जीत हासिल की और WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बनायी।

विजेता: द मिज़

सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर

Ziggler won this match with a little help from his friend

ये मैच टूर्नामेंट के अच्छे मैचों में से एक था। दोनों सुपरस्टार्स फैंस को मैच में शामिल रखने में सफल रह पाए। शुरुआत में रॉलिंस ने ज़िगलर को क्रॉसबॉडी देते हुए मैट पर स्लैम किया और इसके बाद उन्हें रिंग से बहार फेंक दिया। इसके बाद रिंग में वापस जाकर ज़िगलर ने सबमिशन होल्ड से रॉलिंस की चोटिल हो चुकी गर्दन पर वार किया लेकिन रॉलिंस जैसे तैसे छूट गए।

मैकइंटायर ने बीच में दखल दिया लेकिन रॉलिंस ने दोनों पर सुसाइड डाइव से वार किया। इसके बाद मैकइंटायर ने रॉलिंस को टॉप रोप से गिरा दिया और ज़िगलर ने रॉलिंस को सुपरकिक से अंत में हरा ही दिया।

विजेता: डॉल्फ ज़िगलर

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...