WWE के मौजूदा चैंपियन को मिल सकता है अपने ही साथियों से धोखा, लड़नी पड़ेगी बड़ी लड़ाई, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के लिए बढ़ेंगी मुश्किलें (Photos: WWE.com)
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के लिए बढ़ेंगी मुश्किलें (Photos: WWE.com)

Damian Priest vs Judgement Day Happening Soon: 41 साल के WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को आने वाले समय में अपने साथियों से भिड़ना पड़ेगा। इसका खुलासा हाल में ही एक रिपोर्ट में किया गया है। इसका मतलब है कि उन्हें जल्द ही साथियों से धोखा मिल सकता है। इसके बाद उन्हें बड़ी लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

रिया रिप्ली जब से WWE से कंधे की चोट के चलते दूर हुई हैं, तब से ही उनके ग्रुप द जजमेंट डे में दरार दिखनी शुरू हो गई थी। इस ग्रुप के दो मेंबर्स डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच में कई बार बहुत ज्यादा ही बहस देखने को मिली है। अब Xero News की एक रिपोर्ट बताती है कि डेमियन प्रीस्ट जल्द ही अपने जजमेंट डे के साथियों के खिलाफ नज़र आ रह होंगे। उनके अपने साथियों से धोखा मिल सकता है। उन्होंने कहा,

"डेमियन प्रीस्ट जल्द ही द जजमेंट डे के खिलाफ नज़र आएंगे।"

डेमियन प्रीस्ट इस समय Money in the Bank में अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसका खुलासा पिछले Raw एपिसोड में उस समय हुआ था, जब चैंपियन प्रीस्ट ने वापसी कर रहे रॉलिंस को एक मैच का मौका दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था।

WWE में डेमियन प्रीस्ट के काम से खुश नहीं हैं रेसलिंग दिग्गज

Drive-Thru पॉडकास्ट के दौरान रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट ने कहा कि वह डेमियन प्रीस्ट के धीरे धीरे अच्छा बनने वाले किरदार को पसंद नहीं कर पा रहे हैं। वह डेमियन को एक चैंपियन के तौर पर मान नहीं पा रहे हैं और उनके मुताबिक प्रीस्ट इस किरदार में कंफर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे यह कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा लेकिन वह वही कर रहे हैं जो हम चाहते थे, कि वह एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर ज्यादा यकीन करने लायक लग सकें। ऐसा तो नहीं कि वह कैरेक्टर निभाने के मामले में कंफर्टेबल नहीं हैं या फिर यह ही उनका तरीका है? मुझे नहीं मालूम पर शायद वह (WWE) उन्हें बहुत सारी चीजें कहने के लिए कह रहे हैं।"

सैथ रॉलिंस के साथ मुकाबला करना डेमियन प्रीस्ट के करियर का सबसे बड़ा चैलेंज होगा, क्योंकि यह मौका उन्होंने खुद ही दिया था। अगर वह खुद अपने दम पर इन्हें हरा पाते हैं, तो इससे उनके किरदार और काम को फायदा मिलेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now