"मैं माफी मांगता हूं"- WWE SmackDown में बड़े चैंपियनशिप मैच को मिस करने के बाद चैंपियन ने जताई निराशा, शेयर की भावुक पोस्ट

Ujjaval
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने मांगी माफी (Photo: WWE.com)
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने मांगी माफी (Photo: WWE.com)

Damian Priest Sends Apology Missing SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में देखने को मिला था। अमूमन साप्ताहिक शोज़ के बाद अटेंडेंस में मौजूद फैंस के लिए कुछ डार्क मैचों का आयोजन किया जाता है। ब्लू ब्रांड के शो के बाद डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और जे उसो के बीच वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच होने वाला था। यह SmackDown नहीं बल्कि वहां मौजूद फैंस के लिए मेन इवेंट होता लेकिन कुछ कारणों से यह नहीं हो पाया।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने सोशल मीडिया पर आकर डार्क मैच मिस करने का कारण बताया। वो इस बात से काफी निराश नज़र आए कि उन्हें मैडिसन स्क्वायर गार्डन जैसे ऐतिहासिक एरीना में शो को खत्म करने का मौका नहीं मिल पाया। असल में उनकी फ्लाइट लेट हो गई और इसी वजह से वो पहुंच नहीं पाए। उनकी यह पोस्ट शो से पहले की है। उन्होंने भावुक मैसेज देते हुए कहा,

"बदकिस्मती से द गार्डन को मेन इवेंट करने का सम्मान मुझे शायद नहीं मिल पाएगा। अभी तक फ्लाइट शुरू नहीं हुई है। प्लेन अभी भी रनवे पर है। मैं काफी निराश हूं और मैं सभी लोगों को माफी मांगता हूं। इस चीज़ के कारण बुरा लगा। आप लोग (फैंस) शो का आनंद लीजिए। मुझे पता है कि SmackDown का एपिसोड शानदार रहेगा।"

आप नीचे डेमियन प्रीस्ट की पोस्ट देख सकते हैं:

डेमियन प्रीस्ट के लिए यह निराशाजनक चीज़ इसलिए है क्योंकि मैडिसन स्क्वायर गार्डन असल में न्यू यॉर्क में है। डेमियन भी न्यू यॉर्क से आते हैं। ऐसे में उनका अपने होमटाउन शो को मिस करना काफी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण चीज़ है।

WWE Money in the Bank में डेमियन प्रीस्ट की चैंपियनशिप दांव पर होगी

डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच Money in the Bank 2024 में WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। दोनों के बीच मैच से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। मैच में बड़ी शर्तें जुड़ी हुई हैं। सैथ रॉलिंस अगर हार गए, तो वो डेमियन के रहते हुए कभी WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं करेंगे। दूसरी ओर अगर सैथ जीत दर्ज कर लेते हैं और नए चैंपियन बन जाते हैं, डेमियन को मजबूरन जजमेंट डे को छोड़ना पड़ेगा। इस स्टीप्यूलेशन ने मैच के लिए फैंस की रुचि दोगुनी कर दी है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now