WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Roman Reigns के भाई को अपने ग्रुप में लाने की जताई इच्छा, क्या पूर्व Bloodline मेंबर देंगे फैंस को झटका? 

WWE, Jey Uso, Damian Priest, Roman Reigns, Judgment Day, Bloodline,
क्या WWE सुपरस्टार जे उसो जजमेंट डे मेंबर बनने वाले हैं? (Photo: WWE.com)

Damian Priest Wants Jey Uso To Join Judgment Day: जजमेंट डे (Judgment Day) काफी लंबे समय से WWE Raw का टॉप फैक्शन बना हुआ है। मौजूदा समय में इस फैक्शन में 5 मेंबर्स मौजूद हैं। अब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई को जजमेंट डे में लाने की इच्छा जाहिर कर दी है।

जे उसो मौजूदा समय में Raw के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। उन्हें Backlash France में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का भी मौका मिला था। भले ही, ये दोनों ऑन-स्क्रीन दुश्मन हैं लेकिन ये दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने हाल ही में Indian Express को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान डेमियन से पूछा गया कि वो किस सुपरस्टार को जजमेंट डे का हिस्सा बनते हुए देखना पसंद करेंगे। इसका जवाब देते हुए प्रीस्ट ने कहा कि वो पूर्व ब्लडलाइन मेंबर जे उसो को अपने ग्रुप में देखना चाहेंगे। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने कहा,

"मैं जे उसो को पसंद करता हूं। उन्होंने सभी का सम्मान हासिल किया है। वो और मैं असल जिंदगी में काफी करीब हैं। वो मेरे दोस्तों में से एक बन चुके हैं। अगर मैं जे को जजमेंट डे में लाने में कामयाब रहता हूं तो यह काफी कूल होगा।"

देखा जाए तो मेन इवेंट जे WWE फैंस के पसंदीदा बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं इसलिए अगर वो जजमेंट डे जैसे हील फैक्शन को जॉइन करते हैं तो यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा।

youtube-cover

क्या डेमियन प्रीस्ट WWE Money in the Bank 2024 के बाद जजमेंट डे छोड़ेंगे?

डेमियन प्रीस्ट जजमेंट डे में जे उसो को लेकर आना चाहते हैं लेकिन खुद प्रीस्ट का इस फैक्शन में भविष्य अंधकारमय नज़र आ रहा है। बता दें, डेमियन को WWE Money in the Bank 2024 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है। अगर डेमियन प्रीस्ट यह मैच हारते हैं तो इस मुकाबले के शर्त के अनुसार उन्हें जजमेंट डे छोड़ना होगा।

देखा जाए तो सैथ बड़े सुपरस्टार हैं इसलिए प्रीस्ट के यह मैच हारकर जजमेंट डे से बाहर होने की संभावना बढ़ चुकी है। WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Indian Express को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा,

"मुझे अपनी जीत का भरोसा है इसलिए मैं मैच में शर्त जोड़ने के लिए तैयार हुआ जहां हारने के बाद मुझे जजमेंट डे छोड़ना होगा। मुझे नहीं लगता है कि मैं हारने वाला हूं क्योंकि ऐसा होता तो मैं कभी भी शर्त जोड़ने के लिए तैयार नहीं होता।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now