WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins ने अपनी गंभीर चोट को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जल्द ही वापसी करने की जताई इच्छा

..
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के एक हफ्ते पहले के एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लगी चोट की खबर ने सभी को चिंता में डाल दिया था। हालिया Raw के एपिसोड के बाद अब विजनरी ने दोबारा अपनी गंभीर चोट पर अपडेट दिया है।

15 जनवरी को हुए Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जिंदर महल के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड की थी। मैच के दौरान सैथ को घुटने की चोट का सामना करना पड़ा था। हालिया Raw के एपिसोड में सैथ ने अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा कि उनके घुटने में चोट लगी है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में ही नज़र आने का दावा किया।

ESPN MMA शो पर डेनियल कॉर्मियर के साथ बात करते हुए सैथ रॉलिंस ने कहा वो ACL की चोट से बच गए हैं। उन्होंने दावा किया कि वो एक महीने में पूरी तरह से चोट से ठीक होकर वापसी करेंगे। सैथ ने कहा कि वो WrestleMania से दूर नहीं होना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं ACL की चोट से बच गया। MCL समय के साथ ठीक हो जाएगा। मुझे उम्मीद है कि लगभग एक महीने में मैं पूरी ताकत के साथ वापसी कर लूंगा। यह मेरे हिसाब से है। हम इसे हर दिन देखेंगे। मैं एक महीने में वापसी करना चाहता हूं। मैं WrestleMania में ऐसे नहीं जाना चाहता कि मैं 2-3 महीने में अपने पहले मैच का इससे बनूं। यह मेरे लिए अच्छा नहीं है। मैं वहां (रिंग) वापस जाने में सक्षम होना चाहता हूं, ताकि अपने आप को परख सकूं और सुनिश्चित कर पाऊं कि हम सही जा रहे हैं, इसलिए हम देखेंगे कि यह कैसे होता है? मैं खुश हूं कि मैं बच गया और ज्यादा कुछ चिंताजनक नहीं है, कि मैं 6 से 9 महीने बाहर रहूं।"

Gunther ने WWE Royal Rumble 2024 मैच जीतने का दावा किया

Raw में रॉलिंस के सैगमेंट के दौरान मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर ने दखल देते हुए दावा किया कि वो Royal Rumble मैच जीतने वाले हैं। रिंग जनरल ने कहा कि वो मेंस Royal Rumble जीतकर सैथ रॉलिंस को चुनौती देंगे। अब देखना होगा कि कौन यह सालाना बैटल रॉयल मैच जीतने में कामयाब रहता है।