WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Cody Rhodes को SmackDown से पहले दिया खास संदेश, अमेरिकन नाईटमेयर WrestleMania 40 को लेकर बदलेंगे अपना फैसला?

दो बार के WWE Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स
दो बार के WWE Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अपीयरेंस से ठीक पहले उन्हें खास संदेश दिया है। Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही सैथ फाइटिंग चैंपियन साबित हुए हैं। उन्हें अपने टाइटल रन पर गर्व है और वो नियमित रूप से अपना टाइटल डिफेंड करते हुए आए हैं।

कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने के बाद अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज करने के संकेत दिए थे। रॉलिंस को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने कोडी को उन्हें चैलेंज करने के लिए मनाने की कोशिश की। इस एनकाउंटर के बाद रोड्स ने ऐलान किया कि वो इस हफ्ते SmackDown में नज़र आएंगे।

अब सैथ रॉलिंस ने X पर पोस्ट करते हुए अमेरिकन नाईटमेयर को एक बार फिर मनाने की कोशिश की है। सैथ ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा,

"जब पुरानी चीज़ें खत्म होती हैं तो हमारे पास नए एरा में जाने का मौका होता है। आपने नए रास्ते ढूढ़कर सफलता हासिल की है। आप अब क्यों रूक रहे हैं?"

रॉलिंस ने इसके बाद X पर एक और पोस्ट करते हुए लिखा,

"अगर आपके अतीत ने आपको यहां तक पहुंचाया है, तब कहानी खत्म करने का रास्ता आपके सामने मौजूद है।"

यह देखना रोचक होगा कि सैथ रॉलिंस की बातों का कोडी रोड्स पर कितना असर होता है और कोडी अपने पुराने प्रतिद्वंदी की बात मानकर उन्हें WrestleMania 40 में मैच की चुनौती देते हैं या नहीं।

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins का Cody Rhodes को उन्हें चैलेंज करने के लिए मनाना उनपर भारी पड़ सकता है

कोडी रोड्स ने WWE में वापसी के बाद से ही सैथ रॉलिंस के खिलाफ टीवी पर 3 मैच लड़े हैं और इन तीनों मैचों में कोडी की जीत हुई थी। अगर रोड्स इस साल WrestleMania में रॉलिंस को चैलेंज करने के लिए मान जाते हैं तो इससे मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। संभव है कि अमेरिकन नाईटमेयर WWE में सैथ के खिलाफ बेहतरीन रिकॉर्ड जारी रखते हुए WrestleMania 40 में उन्हें हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं।