WWE किस्से कहानियां: जब WrestleMania 31 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच में Seth Rollins ने दखल देकर रचा था इतिहास

WWE WrestleMania 31 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस एक्शन में दिखाई दिए थे
WWE WrestleMania 31 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस एक्शन में दिखाई दिए थे

WWE WrestleMania 31 काफी यादगार शो साबित हुआ था। रेसलमेनिया 31 (WrestleMania 31) में कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे और साथ ही, स्टिंग इस इवेंट के जरिए WWE में अपना डेब्यू मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का आमना-सामना हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) दखल देकर इतिहास रचने में कामयाब रहे थे।

WWE WrestleMania 31 के मेन इवेंट में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने रचा था इतिहास

WWE WrestleMania 31 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे। यह पहला मौका था जब रोमन रेंस WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बने थे। रोमन रेंस ने 2015 Royal Rumble मैच जीतते हुए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इस मैच में जगह बनाई थी।

youtube-cover

इस मैच की शुरुआत होते ही ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस पर दबदबा बनाया था और ब्रॉक ने मैच शुरू होने के कुछ समय बाद ही रोमन को F5 दे दिया था। इसके बाद भी ब्रॉक मैच में रोमन रेंस को डोमिनेट करते हुए दिखाई दिए थे, हालांकि, समय-समय पर रोमन रेंस ने भी फाइट बैक करते हुए ब्रॉक पर हमला किया था। देखा जाए तो यह WrestleMania के इतिहास में हुए सबसे खतरनाक मैचों में से एक था और इस मैच के दौरान ब्रॉक लहूलुहान भी हो गए थे।

काफी खतरनाक मैच होने की वजह से अंत में ये दोनों ही सुपरस्टार्स थककर चूर हो गए थे। इसका फायदा उठाने के लिए सैथ रॉलिंस ने Money in the Bank ब्रीफकेस के साथ एरीना में एंट्री की और वो कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करते हुए मैच में शामिल हो गए। इसके बाद सैथ ने ब्रॉक को कर्ब स्टॉम्प देने के बाद एक बार फिर मूव देना चाहा लेकिन ब्रॉक ने उन्हें कंधे पर उठा लिया था। हालांकि, रोमन ने ब्रॉक को स्पीयर देकर धराशाई कर दिया था और सैथ, रोमन को कर्ब स्टॉम्प देकर मैच जीतते हुए नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे।

सैथ ने इस मैच में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हुए इतिहास रच दिया था। सैथ का WrestleMania 31 के मेन इवेंट में MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना इतिहास के सबसे यादगार पलों में शुमार हो चुका है और इस वजह से फैंस WrestleMania 31 को लंबे समय तक याद रखेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now