Create
Notifications

WWE किस्से-कहानियां: WrestleMania में जब The Rock और Ronda Rousey ने Triple h और Stephanie McMahon का किया था बुरा हाल

WWE WrestleMania 31 में रोंडा राउजी और द रॉक नजर आए थे
WWE WrestleMania 31 में रोंडा राउजी और द रॉक नजर आए थे
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 31 इवेंट शानदार साबित हुआ था। इस इवेंट में कुछ जबरदस्त मैच देखने को मिले थे। इसके अलावा एक सैगमेंट था जिसने फैंस का ध्यान खींचा था। दरअसल, द रॉक (The Rock) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने ट्रिपल एच (Triple H) और स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) के सैगमेंट में दखल दी थी। यह सैगमेंट काफी चर्चा का विषय बना था।

WWE WrestleMania 31 में द रॉक और रोंडा राउजी का खास सैगमेंट

स्टैफनी मैकमैहन ने प्रोमो की शुरुआत करते हुए बताया कि WrestleMania 31 के लिए 76,976 लोग आए हैं। उन्होंने WrestleMania की सफलता का श्रेय खुद को और अपने पति ट्रिपल एच को दिया। द गेम ने स्टिंग पर जीत के बारे में बात की और बताया कि अथॉरिटी की हमेशा जीत होती है। इसके बाद द रॉक का थीम सॉन्ग बजा।

उन्होंने शानदार एंट्री करते हुए प्रोमो कट किया। रॉक ने पहले फैंस को हाइप किया और फिर ट्रिपल एच के साथ उनकी ऐतिहासिक दुश्मनी के बारे में बात की। द गेम ने बताया कि रॉक के खिलाफ ज्यादातर मौकों पर उनका पलड़ा भारी रहा है। रॉक ने जवाब देते हुए ट्रिपल एच की बेइज्जती की।

youtube-cover

DX के सदस्य ने ब्लेजर निकाला और गुस्से में नजर आए। स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें रोका और रॉक को बताया कि यह उनकी रिंग है। साथ ही उन्होंने दिग्गज को रिंग के बाहर होने के लिए कहा और रॉक ने ऐसा ही किया। वो बाहर गए और रोंडा राउजी को अपने साथ रिंग में लेकर आए। रॉक ने राउजी को इंट्रोड्यूस किया।

स्टैफनी ने बताया कि रोंडा और वो अच्छी दोस्त हैं। मैकमैहन ने बताया कि राउजी दुनिया की सबसे खतरनाक महिला हैं और केज में उन्हें धराशाई करना नामुमकिन है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी रिंग है और उन्होंने रोंडा राउजी को रिंग के बाहर होने के लिए कहा। राउजी ने माइक लिया और बताया कि वो जिस रिंग में जाती हैं, वो रिंग उनकी हो जाती है।

स्टैफनी ने उन्हें फिर रिंग से बाहर होने के लिए कहा और रॉक ने मैकमैहन को चेतावनी दी। ट्रिपल एच इस चीज़ से खुश नहीं थे और रॉक ने जवाब में दिग्गज पर पंच लगाने शुरू कर दिए। बाद में रोंडा ने उन्हें पटक दिया। ट्रिपल एच रिंग के बाहर हो गए और फिर स्टैफनी ने पीछे से रोंडा पर वार करने की कोशिश की।

youtube-cover

रोंडा राउजी ने उनकी बुरी हालत कर दी। उन्होंने स्टैफनी का हाथ पकड़ा और आर्मबार लगाने लगीं। मैकमैहन माफी मांगने लगीं और राउजी ने उन्हें छोड़ दिया। स्टैफनी रिंग के बाहर हो गईं। द रॉक ने फिर माइक लिया और कहा कि यह WrestleMania के सबसे खास मोमेंट्स में से एक है।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now