Create
Notifications

WWE न्यूज़: ऐज ने बताया कि किस रैसलर को WrestleMania 35 हैडलाइन करना चाहिए

Enter caption
विजय शर्मा

रैसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा इवेंट होता है। इसका आखिरी यानी मेन इवेंट मैच वो सुपरस्टार लड़ता है, जो कंपनी का सबसे खास और बड़ा सुपरस्टार होता है। पिछले कुछ सालों में रोमन रेंस ने लगातार रैसलमेनिया को हैडलाइन किया है। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में अब कोई और सुपरस्टार रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में नजर आएगा।

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज स्कॉटलैंड के ग्लासगो में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे। Inside the ropes इवेंट के दौरान ऐज ने बताया कि ड्रू मैकइंटायर को रैसलमेनिया 35 हैडलाइन करना चाहिए।

"ऐसा नहीं है कि मैं स्कॉटलैंड में हूं तो ये बात बोल रहा हूं। हम यही बात बोइस, इडाहो, जैक्सन, मिसीसिप्पी, कालामाजू, मिशिगन में भी कहता। ड्रू मैकइंटायर को ही रैसलमेनिया 35 हैडलाइन करनी चाहिए। मुझे ड्रू मैकइंटायर बहुत ही पसंद हैं और हमारी काफी बनती भी है। वो मेरे पास सलाह मांगने आते हैं। मुझसे सलाह लेने के बाद वो उस चीज़ पर पूरी शिद्दत के साथ काम भी करते हैं।"

ड्रू मैकइंटायर ने रैसलमेनिया 34 के बाद डॉल्फ जिगलर के साथ मिलकर रॉ में वापसी की थी। इससे पहले भी ड्रू कुछ सालों तक WWE का हिस्सा रह चुके थे। 2014 में उन्हें कई रैसलरों के साथ WWE से निकाल दिया गया था। WWE द्वारा निकाले जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने अपने काम में जबरदस्त सुधार किया और फिर से WWE का हिस्सा बने। NXT में रहते हुए ड्रू मैकइंटायर चैंपियन भी बने। अब WWE मैनेजमेंट ड्रू मैकइंटायर के काम से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं और उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में जल्द ही बड़ा पुश दिया जाएगा।

ऐज की बात भले ही इस साल सच ना हो लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ड्रू मैकइंटायर में बहुत टैलेंट है और वो आने वाले सालों में जरूर रैसलमेनिया को हैडलाइन करेंगे।

youtube-cover

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...