Create
Notifications

WWE न्यूज़: जिम रॉस ने WrestleMania 35 के लिए अपना प्लान बताया

Enter caption
विजय शर्मा

रॉयल रम्बल खत्म होने के बाद रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो जाती है। WWE महीनों पहले ही रैसलमेनिया मैचों की प्लानिंग कर लेती है। हालांकि इस बार रोमन रेंस के कैंसर की वजह से कंपनी को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा। अब खबरें सामने आ रही हैं कि रोंडा राउज़ी के खिलाफ कोई एक और रैसलर रैसलमेनिया 35 को हैडलाइन कर सकती हैं।

WWE के महान पूर्व कमेंटेटर जिम रॉस ने एक इंटरव्यू के दौरान रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट और WWE के पुरुष रैसलरों के बारे में बात की। जिम रॉस का कहना था कि वो रोंडा राउज़ी और बैकी लिंच के मैच को रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए बुक करना चाहते हैं।

"रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट मैच के लिए बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी के मैच की बुकिंग से खुश होऊंगा। अगर इस मैच में शार्लेट को भी शामिल कर लिया जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन अभी के हालात को देखते हुए मेरी पहली पसंद बैकी लिंच vs रोंडा राउज़ी ही हैं। WWE में सबसे बढ़िया स्टोरीलाइन अभी यही है।"

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच सर्वाइवर सीरीज़ में मैच होना था। लेकिन बैकी लिंच को लगी चोट की वजह से मैच नहीं हो पाया। रोंडा राउज़ी और बैकी लिंच दोनों ही फैंस के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। इस वजह से ये मैच विमेंस डिवीजन के साथ-साथ WWE के लिए भी मील का पत्थर साबित हो सकता है।

WWE को अभी जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स की टीवी पर कमी खल रही है। जिम रॉस ने पुरुष रैसलरों के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोई भी रैसलर फैंस के बीच बहुत ज्यादा पॉपुलर नहीं है।

"अभी कोई भी पुरुष रैसलर फैंस के बीच हद से ज्यादा फेमस नहीं है। हम विमेंस रैसलरों के बारे में ऐसा नहीं कह सकते। विमेंस रैसलरों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अभी कोई पुरुष रैसलर नहीं है जोकि रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट मैच में बैकी या रोंडा राउजी की जगह लेने का माद्दा रखता हो। WWE इस मौके की वजह से दुनिया को बता सकती है कि पहली बार विमेंस रैसलर रैसलमेनिया को मेन इवेंट कर रही हैं। WWE के पास बहुत ही शानदार मौका है।"

रैसलमेनिया 35 का आयोजन न्यू जर्सी के मैट लाइफ एरीना में 7 अप्रैल 2019 को होगा।

WWE से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...