COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: WrestleMania 35 को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
1.55K   //    01 Nov 2018, 13:42 IST

Enter caption

1985 में न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वॉयर गार्डन में पहली बार रैसलमेनिया का आयोजन किया गया था। उसके बाद से रैसलमेनिया WWE का साल का सबसे बड़ा इवेंट बन चुका है और कंपनी हमेशा इसे बेहतरीन बनाने का प्रयास करती रहती है। रैसलमेनिया हर साल मार्च के अंत या अप्रैल कि शुरुआत में होता है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी के बड़े अधिकारी इस इवेंट के लिए रौंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के मैच के बारे में सोच रहे थे लेकिन उन्होंने इस प्लॉन में बदलाव करते हुए इसमें नए रैसलर को जोड़ा है। और वो हैं बैकी लिंच। अधिकारीयों के अनुसार बैकी लिंच कि लोकप्रियता को कमतर नहीं आंका जा सकता है।

ब्रेड शेफर्ड के अनुसार,"रॉक के रैसलमेनिया के लिए सहमत होने के बाद हमारे लिए रैसलमेनिया का मुख्य कार्यक्रम शार्लेट फ्लेयर VS रौंडा राउजी या उनके साथ बैकी लिंच (ट्रिपल थ्रैट) मैच हो सकता है।"

WWE फैन्स के लिए ये बहुत ही रोचक खबर हो सकती है। खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि अगले साल होने वाले रैसलमेनिया के लिए कंपनी अपने कार्ड कैसे रिलीज करती है लेकिन इतना तो कन्फर्म है कि रैसलमेनिया के लिए WWE के पास काफी शानदार विकल्प मौजूद हैं।

विंस मैकमैहन की रैसलमेनिया शुरू करने की सोच ने WWE को बेहतरीन सफलता दिलाई है। रैसलमेनिया ने अंडरटेकर, हल्क होगन, ट्रिपल एच और द रॉक जैसे रैसलरों को प्रसिद्धि दिलाने में सहायता की है। रैसलमेनिया में अब तक कि सबसे सफल रैसलर द अंडरटेकर रहे हैं जिनके नाम इसमें कई रिकार्ड्स हैं। अंडरटेकर ने अब तक 24 रेसलमेनिया मैचों में हिस्सा लिया है और उनमे से 23 मैच में जीत हांसिल की है। अंडरटेकर ने 21 मैचों में लगातार जीतने कि स्ट्रीक बनाई है। इसके अलावा ट्रिपल एच के नाम भी सबसे ज्यादा 11 बार रैसलमेनिया मैच में हारने का रिकॉर्ड है।रैसलमेनिया 35 भी इस बार काफी रोमांचक होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...