Create

WWE WrestleMania में Roman Reigns ने फेमस Superstar के खिलाफ लड़ा था धमाकेदार मैच, काफी संघर्ष करने के बाद मिली थी जीत

WWE WrestleMania 35 में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ था
WWE WrestleMania 35 में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ था
reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns and Drew Mcintyre: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। दोनों ने कई टॉप स्टार्स को हराकर यह जगह हासिल की है। उनके बीच पहले कई मैच देखने को मिल गए हैं।

जल्द ही वो फिर एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने आएंगे। उनके बीच Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। कई लोगों को रोमन और ड्रू का पहला मैच याद नहीं है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच पहली बार WrestleMania 35 में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। उन्होंने इस मुकाबले द्वारा फैंस का दिल जीता था और अंत में रोमन रेंस का पलड़ा भारी रहा था।

WWE WrestleMania 35 में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच धमाकेदार मैच हुआ था

ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था, जिसे बाद में दिग्गज ने स्वीकार किया था। लंबे समय तक स्टोरीलाइन में रहने के बाद आखिर दोनों आमने-सामने आए। फैंस को शुरुआत से ही दोनों से काफी उम्मीदें थी और उन्होंने बिल्कुल भी निराश नहीं किया। मैच की शुरुआत में दोनों ने एक-दूसरे पर पंच और किक्स का उपयोग किया।

साथ ही वो कुछ साधारण मूव्स का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। ड्रू ने इस दौरान रेंस पर स्पाइनबस्टर लगाया। हालांकि, रोमन ने सही समय पर वापसी की और फिर स्कॉटिश सुपरस्टार ने ग्लासगो किस लगाकर दबदबा बनाया। उन्होंने रेंस को सबमिशन में फंसाया। रोमन काफी समय तक इससे निकल नहीं पाए।

Drew McIntyre explains why his WWE WrestleMania 35 match with Roman Reigns was underwhelming wrestlingnews.co/wwe-news/drew-… https://t.co/GxoXNlVoUT

रेंस ने लंबे समय बाद वापसी की और मैकइंटायर को रिंग के बाहर किया। स्कॉटिश सुपरस्टार ने रोमन पर सुप्लेक्स लगाया और दोनों स्टार्स ने रिंग में वापसी की। बिग डॉग ने काफी समय तक संघर्ष किया और ड्रू ने डीन एम्ब्रोज की बेइज्जती करने की भी कोशिश की। वो रोमन रेंस का सम्मान नहीं कर रहे थे। इसी कारण शील्ड के पूर्व सदस्य को गुस्सा आया।

धीरे-धीरे एक बार फिर रेंस ने वापसी की और ड्रू को रिंग के बाहर किया। उन्होंने बाद में स्कॉटिश सुपरस्टार पर ड्राइव बाय लगाया और फिर समोअन ड्रॉप भी दिया। रिंग में रोमन ने मैकइंटायर पर क्लोथ्सलाइन लगाई और थोड़े समय बाद हील स्टार को सुपरमैन पंच भी दिया। अंत में रोमन रेंस ने स्पीयर लगाया और पिन करके मैच जीता। यह रोमन रेंस के लिए ल्यूकीमिया से वापसी के बाद पहली बड़ी जीत थी।

Roman Reigns Beat Drew McIntyre at Wrestlemania 35. #yourvoicetvgh https://t.co/Uj9KgDsIEN

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...