Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के रिंग की तस्वीर सामने आई

न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:29 IST

Enter caption

रैसलमेनिया के लिए कुछ दिन बाकी है और उसके रिंग की फोटो सामने आ गई है, रैसलमेनिया WWE का वो शो जिसके लिए हर फैन इंतजार करता है, इस शो को खास बनाने के लिए कंपनी जबरदस्त तैयारी करती है। अब रैसलमेनिया के रिंग को बनाने के लिए विंस मैकमैहन और उनकी टीम जोरों से काम रही है। इस बार काफी अलग तरीके से रिंग को बनाया जा रहा है।

इस बार की रैसलमेनिया सबसे बड़ी होने वाली है क्योंकि इसमें 16 मुकाबले होने हैं जो लगभग 8 घंटे का समय लेंगे। इससे पहले कभी रैसलमेनिया इतनी बड़ी नहीं हुई। माना ये भी जा रहा है कई सारे दिग्गज इस बार ग्रैंड स्टेज पर आ सकते हैं जबकि अंडरटेकर का मैच नहीं होगा।

आपको बता दें कि WWE हर पीपीवी के लिए अगल तरीके का स्टेज तैयार करती है जबकि रैसलमेनिया का ये काफी बड़ा और जबरदस्त होता है। रैसलमेनिया में फायर वर्क होते हैं जिसपर काफी पैसा खर्च किया जाता है। रैसलमेनिया 33 का स्टेज 5 मिलियन डॉलर लगाया था। इस बार के स्टेज की पहली झलक सामने आ रही है।


Enter caption

इस रिंग में आप देख सकते हैं कि ऊपर बड़ा गोला बनाया गया है जो रंगों से भरा है। इसपर रैसलमेनिया को लोगो भी लगाया गया है। करीब 80 हजार फैंस के आने की संभावनाएं है। रैसलमेनिया मेट लाइफ स्टेडियन में होने वाला है, रैसलमेनिया 7अप्रैल को होने वाली जबकि 8 अप्रैल को भारत में इसका प्रसारण होगा?

कर्ट एंगल का रिटायरमेंट होने वाला है, जबकि रोमन रेंस का ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा। सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करने वाले हैं। मेन इवेंट में रैसलमेनिया के इतिहास में विमेंस का मैच होगा। रोंडा राउजी का सामना बैकी लिंच और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन शार्टेल के खिलाफ होगा जो भी इस मैच में को जीतेगी वो डबल चैंपियन बनेगी। देखना होगा कि रैसलमेनिया में क्या क्या कमाल करता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


.

.


Published 05 Apr 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...