WWE WrestleMania 36 का शो कितने घंटे का होगा?

Ankit
रेसलमेनिया
रेसलमेनिया

इस बार रेसलमेनिया बड़ा इतिहाच रचने वाली है क्योंकि ये पहली बार 2 दिनों की होने वाली है। रेसलमेनिया का रोमांच 4 और 5 अप्रैल को होने वाली है, जबकि भारत में इसका रोमांच 5 और 6 अप्रैल को दिखेगा। इस बार ग्रैंड स्टेज को कोरोना वायरस के चलते WWE परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:5 बड़ी चीजे़ं जो विंस मैकमैहन को किसी भी कीमत पर नहीं करनी चाहिए

पिछली बार रेसलमेनिया सात घंटे से ज्यादा की हुई थी, इस दौरान फैंस को काफी समय तक बैठना पड़ा था। इस बार 2 दिनों की होने वाली है और लंबाई को भी बदला गया है। WWE नेटवर्क न्यूज से जानकारी सामने आई है कि रेसलमेनिया का शो 3 घंटे का होगा और एक घंटे का प्री-शो बुक किया गया है।

WWE इस वक्त रेसलमेनिया के दोनों दिनों पर काम कर रहा है, जिससे दोनों दिन एक-एक घंटे का प्री-शो हो सके। दोनों दिन एक ही समय पर आने वाली है और फैंस ग्रैंड स्टेज पर प्री शो का आनंद उठा सकेंगे।

पिछले साल रेसलमेनिया ने सबसे लंबे शो होने का रिकॉर्ड बनाया था। हालांकि फैंस को ग्रैंड शो की लंबाई ज्यादा खास नहीं लगी थी और उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था। रेसलमेनिया 35 का मेन इवेंट मैच बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच हुआ था।

इस बार भी रेसलमेनिया ने धमाकेदार मुकाबलों को बुक किया है। दिग्गज अंडरटेकर का सामना एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड मैच में होगा, बैकी लिंच रॉ विमेंस टाइटल को शायना बैजलर के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा। यूनिवर्सल टाइटल को गोल्डबर्ग डिफेंड करने वाले हैं जबकि जॉन सीना बनाम द फीन्ड का मैच होगा।

फिलहाल, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि पहले दिन रेसलमेनिया में किन किन सुपरस्टार्स के मैच होने वाले हैं, जबकि दूसरे दिन किन मुकाबलों को देख पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं