Create

WWE WrestleMania 38 में होने जा रहे 4 मैच जो उम्मीद से बेहतर साबित हो सकते हैं 

WWE WrestleMania 38 में ऑस्टिन थ्योरी और ड्रू मैकइंटायर कम्पीट करने वाले हैं
WWE WrestleMania 38 में ऑस्टिन थ्योरी और ड्रू मैकइंटायर कम्पीट करने वाले हैं

WWE WrestleMania 38 कंपनी का अगला बड़ा इवेंट है और अब तक इस इवेंट के लिए 9 मैचों का ऐलान किया जा चुका है। रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) के लिए कई चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया जा चुका है लेकिन अभी भी इस सबसे बड़े इवेंट के लिए कई चैंपियनशिप मैचों की घोषणा किया जाना बाकी है। इन मैचों के लिए बिल्ड-अप जारी है और आने वाले समय में बाकी चैंपियनशिप मैचों का भी ऐलान किया जा सकता है।

बता दें, इस साल WrestleMania में कुछ सेलिब्रिटी भी हिस्सा लेने वाले हैं और कंपनी ने बड़ी संख्या में फैंस को आकर्षित करने के लिए यह फैसला लिया है। हालांकि, कई फैंस इस साल WrestleMania में लोगन पॉल, जॉनी नॉक्सविल जैसे सेलिब्रिटीज के शामिल किये जाने से उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं। इस आर्टिकल में हम WrestleMania 38 में होने जा रहे ऐसे 4 मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो कि उम्मीद से बेहतर साबित हो सकते हैं।

4- WWE WrestleMania 38 में सैमी जेन vs जॉनी नॉक्सविल

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन को जॉनी नॉक्सविल द्वारा दखल दिए जाने की वजह से रिकोशे के हाथों अपना आईसी टाइटल हारना पड़ा था। इसके बाद सैमी जेन ने जॉनी नॉक्सविल को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच WrestleMania 38 के लिए ऑफिशियल कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि फैंस यह मैच बुक किये जाने की वजह से उत्साहित नहीं नजर आ रहे हैं और अधिकतर फैंस का यही मानना है कि यह साधारण मैच साबित होगा।

हालांकि, बता दें, जॉनी नॉक्सविल स्टंट परफॉर्मर रह चुके हैं। यही कारण है कि जॉनी मैच में बेहतरीन स्टंट्स परफॉर्म करके मैच को रोचक बनाने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा सैमी जेन बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और वो मैच के दौरान जॉनी को बेहतरीन दिखाने की कोशिश कर सकते हैं। यही कारण है कि यह शानदार मैच साबित हो सकता है।

3- WWE WrestleMania 38 में द मिस्टीरियोज vs द मिज & लोगन पॉल

WWE WrestleMania 38 में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक टैग टीम मैच में द मिज & लोगन पॉल की टीम का सामना करने जा रहे हैं। देखा जाए तो फैंस की इस मैच में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है लेकिन यह मैच उम्मीद से बेहतर साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि लोगन पॉल को छोड़कर इस मैच में शामिल बाकी सुपरस्टार्स अनुभवी रेसलर हैं।

लोगन पॉल भी एक एथलीट हैं इसलिए उनसे भी इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है और वो इस मैच में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक पर दबदबा बनाने में मिज का अच्छा साथ निभा सकते हैं। इसके अलावा रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक भी मैच में बेहतरीन मूव्स परफॉर्म करके फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश कर सकते हैं।

2- WWE WrestleMania 38 में पैट मैकेफी vs ऑस्टिन थ्योरी

WWE SmackDown में इस हफ्ते ऑस्टिन थ्योरी नजर आए थे और उन्होंने पैट मैकेफी के खिलाफ WrestleMania 38 में अपना मैच बुक कराया था। भले ही, पैट मैकेफी वर्तमान समय में कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन अतीत में वो रेसलिंग करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

बता दें, पैट मैकेफी का NXT Takeover 30 में एडम कोल के खिलाफ मैच देखने को मिला था और यह काफी शानदार मैच साबित हुआ था। वहीं, ऑस्टिन थ्योरी भी बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 38 में पैट मैकेफी और ऑस्टिन थ्योरी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर मैच को शानदार बना सकते हैं।

1- WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर vs हैप्पी कॉर्बिन

WWE SmackDown में वर्तमान समय में ड्रू मैकइंटायर का फिउड हैप्पी कॉर्बिन के साथ जारी है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 में मैच देखने को मिलने वाला है। हालांकि, इस फिउड में फैंस की ज्यादा दिलचस्पी नहीं है लेकिन WrestleMania में होने जा रहा इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि ये दोनों ही सुपरस्टार्स बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं। इसके साथ ही ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलने वाली है और यही कारण है कि यह शानदार मैच साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment