WWE WrestleMania 38: 5 कारणों से Randy Orton का मैच Riddle के साथ होना चाहिए 

WWE में टीम के तौर पर रैंडी ऑर्टन और रिडल ने शानदार काम किया है
WWE में टीम के तौर पर रैंडी ऑर्टन और रिडल ने शानदार काम किया है

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 कुछ हफ्तों की दूरी पर है और 29 जनवरी को रॉयल रंबल (Royal Rumble) से ही इसकी तैयारियां शुरु हो जाएंगी। पूर्व रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) के बीच मैच इस इवेंट के लिए धमाकेदार साबित हो सकता है। 26 अप्रैल, 2021 को दोनों ने Raw में टीम बनाई थी और तब से लेकर अब तक रेसलिंग फैंस का मनोरंजन करते आ रहे हैं।

शुरुआत में पूर्व WWE चैंपियन रिडल के साथ टीम बनाने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन फिर रिडल ने उन्हें राजी कर लिया था। SummerSlam में दोनों एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियन बने थे। हालांकि, 142 दिनों तक टाइटल अपने पास रखने के बाद उन्होंने इसे गंवा दिया है।

दो रातों वाले Wrestlemania के लिए कंपनी को बहुत सारे मैच बुक करने वाली है। यदि ऑर्टन और रिडल के बीच मुकाबला कराया जाता है तो यह रेसलिंग फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी।

एक नजर डालते हैं उन पांच कारणों पर जो बताते हैं कि रैंडी ऑर्टन को WrestleMania 38 में रिडल का सामना करना चाहिए।

#5. सबका बेस्ट निकालते हैं रैंडी ऑर्टन और उनका सामना करके WWE में खुद को सफल बना सकते हैं रिडल

WrestleMania में रिडल का बेस्ट निकालने के लिए रैंडी ऑर्टन से बेस्ट विपक्षी कोई और नहीं हो सकता है। द वाइपर रोस्टर में मौजूद सबसे दिग्गज रेसलर्स में से एक हैं और वह अपने किसी भी विपक्षी से उसका बेस्ट निकाल सकते हैं। ऑर्टन का इतिहास रहा है कि उन्होंने अपने विपक्षी रेसलर का करियर बनाया है। ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ फ्यूड में उन्होंने स्कॉटिश रेसलर की खूब मदद की थी और यही कारण था कि मैकइंटायर महामारी के समय में काफी सफल हुए थे।

#4 सिंगल्स एक्शन में काफी ज्यादा अच्छे लगते हैं रैंडी ऑर्टन

WWE में रैंडी ऑर्टन का किसी टीम में होना चौंकने वाली बात नहीं है। उन्होंने कई मशहूर टीमों को लीड किया है। भले ही टीम में ऑर्टन सफल रहे हैं, लेकिन जब वह अकेले होते हैं तो और भी शानदार काम करते हैं। WrestleMania में ऑर्टन बनाम रिडल मुकाबला कराए जाने से ऑर्टन का सिंगल्स करियर भी दोबारा चलने लगेगा। यदि रिडल के साथ मैच कराया जाता है तो ऑर्टन फिर से सिंगल्स एक्शन में अपना कारनामा दिखा सकेंगे।

#3 एक बार फिर से हील बनकर WWE में अपने बेस्ट वर्क को दोहरा सकते हैं रैंडी ऑर्टन

WWE के अधिकतर फैंस इस बात को स्वीकार करेंगे कि ऑर्टन ने हील रहते हुए अपना बेस्ट दिया है। यदि WrestleMania में ऑर्टन और रिडल के बीच मैच कराया जाना है तो ऑर्टन को विलेन बनना होगा। ऑर्टन को भी ऐसा कैरेक्टर करना पसंद है और वह इसमें काफी स्वाभाविक नजर आते हैं। रिडल एक बेहतरीन बेबीफेस रेसलर हैं और इसी वजह से दोनों के बीच बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।

#2 दो अलग-अलग पीढ़ियों के बेहतरीन रेसलर्स WrestleMania 38 को यादगार बना सकते हैं

रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं तो वहीं रिडल अपनी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं। यदि इन दोनों को साथ लाया गया तो निश्चित तौर पर ये साल के सबसे बड़े शो में धमाका कर सकते हैं। ये दोनों केवल एक ही बार एक-दूसरे के आमने-सामने हुए हैं। Raw में रिडल ने कठिन मुकाबले में ऑर्टन को हराया था।

#1 WWE के सबसे बड़े स्टेज पर रिडल को आगे ला सकते हैं ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन अपने करियर के अंत समय की ओर हैं और अब उनका लक्ष्य नए सुपरस्टार्स बनाने का होगा। जो काम रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच ने अपने समय में किया है अब वहीं काम ऑर्टन को भी करना होगा। बीते कुछ सालों में उन्होंने ड्रू मैकइंटायर और डेनियल ब्रायन के साथ कुछ ऐसा ही किया है। ऑर्टन की लिस्ट में रिडल अगला नाम हो सकते हैं।