Create
Notifications

WWE WrestleMania 38: 5 संभावित तरीके जिनसे Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच खत्म हो सकता है

WWE WrestleMania 38 की नाईट 2 का इवेंट धमाकेदार रहेगा
WWE WrestleMania 38 की नाईट 2 का इवेंट धमाकेदार रहेगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 38 इवेंट धमाकेदार रहने वाला है। WWE के इस इवेंट में कई जबरदस्त मैच देखने को मिलेंगे। रेसलमेनिया (WrestleMania) की नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सिंगल्स मैच होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा और यहां टाइटल यूनिफिकेशन होगा।

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी काफी रोचक रही है और इसी वजह से फैंस उन्हें आमने-सामने देखने के लिए उत्साहित हैं। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर इस मैच का अंत किस तरह से होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनसे रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के WrestleMania 38 मैच का अंत हो सकता है।

5- WWE WrestleMania में क्लीन तरीके से ब्रॉक लैसनर की जीत

The WWE Champion is coming through the WWE Universe in Brooklyn!#SmackDown #TeamBrock @BrockLesnar https://t.co/cxOcuLSpmi

ब्रॉक लैसनर को WWE हमेशा ही ताकतवर दिखाता है। उनका रिकॉर्ड WrestleMania में काफी अच्छा रहा है। वो पहले भी रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़े हैं और उन्हें पराजित कर चुके हैं। वो इस चीज़ को एक बार दोहरा सकते हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन पहले से और ज्यादा अच्छी हो गई है।

वो साफ तौर पर रोमन रेंस से बदला लेना चाहते हैं। वो इस मैच में रोमन रेंस की बुरी हालत कर सकते हैं। साथ ही उन्हें पिन करते हुए नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं और अपने WWE टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर ने पहले कुछ मौको पर रेंस को पराजित किया है और वो एक बार फिर ऐसा करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

4- WWE WrestleMania में रोमन रेंस की क्लीन जीत

रोमन रेंस ने हील के तौर पर काफी ज्यादा प्रभावित किया है। उन्होंने इस दौरान जॉन सीना, ऐज, गोल्डबर्ग समेत कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें हरायाा है। वो कुछ ऐसा ही ब्रॉक लैसनर के खिलाफ भी फिर कर सकते हैं। रोमन रेंस इस मैच में बिना चीटिंग के लैसनर को धराशाई कर सकते हैं।

वो पिनफॉल या सबमिशन की मदद से द बीस्ट को पराजित कर सकते हैं। रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसी कारण उन्हें जीत मिलनी चाहिए। ट्राइबल चीफ कभी भी डबल चैंपियन नहीं बने हैं और उन्हें WrestleMania में मौका मिल सकता है। इस क्लीन जीत से उनका कद काफी ज्यादा बढ़ जाएगा।

3- पॉल हेमन की इंटरफेरेंस से रोमन रेंस की जीत

पॉल हेमन WrestleMania 38 के मेन इवेंट में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। वो रोमन रेंस के कॉर्नर में रहेंगे और मैच पर अपनी नजरें रखेंगे। उन्होंने Crown Jewel 2021 में रोमन और ब्रॉक के मैच के दौरान इंटरफेयर किया था। वो कुछ ऐसा ही एक बार फिर करते हुए नजर आ सकते हैं।

वो इस बार रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं। अगर अंत में लैसनर का पलड़ा भारी रहा तो फिर हेमन इंटरफेयर कर सकते हैं। वो द बीस्ट का ध्यान भटका सकते हैं और रोमन रेंस इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर बड़े मुकाबले में जीत हासिल कर सकते हैं। इसी कारण हेमन को देखना रोचक रहेगा।

2- द उसोज़ के कारण रोमन रेंस की जीत

रोमन रेंस के ज्यादातर मैचों में द उसोज़ इंटरफेयर करते हैं। वो एक बार फिर दखल दे सकते हैं। वो आकर रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं और ब्रॉक लैसनर पर हमला कर सकते हैं। मैच के दौरान अगर किसी तरह से रेफरी का ध्यान भटक जाता है या वो चोटिल हो जाते हैं तो फिर द उसोज़ इंटरफेयर कर सकते हैं।

वो लैसनर पर अटैक कर सकते हैं और फिर रोमन रेंस इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर द बीस्ट पर अपना फिनिशर लगा सकते हैं। साथ ही उन्हें पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। रोमन रेंस ने पिछले साल जे उसो की इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर ऐज और डेनियल ब्रायन को हराया था। इस बार भी वो चीटिंग कर सकते हैं।

1- रोमन रेंस को हेमन से धोखा मिलना और ब्रॉक लैसनर की जीत होना

रोमन रेंस ने हेमन को कुछ महीनों पहले स्पेशल काउंसिल के पद से निकाल दिया था। इसके बाद वो लैसनर के साथ जुड़ गए थे। दोनों को साथ देखना काफी ज्यादा रोचक था लेकिन हेमन ने उन्हें धोखा देकर एक बार फिर ट्राइबल चीफ के साथ जुड़ने का निर्णय लिया। बाद में हेमन ने बताया कि यह एक प्लान का हिस्सा था।

वो WrestleMania में सभी को चौंका सकते हैं। वो रोमन को धोखा देकर लैसनर को जीत हासिल करने में मदद कर सकते हैं। इसी के साथ लैसनर का हील टर्न हो सकता है और वो रेंस पर जीत दर्ज कर सकते हैं। बाद में हेमन बता सकते हैं कि यह असल में उनका एक प्लान था और वो पहले से ही ब्रॉक लैसनर के साथ थे।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now