Create

WrestleMania 38 में WWE को मिल सकते हैं 4 नए चैंपियंस, मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार 2 दिग्गजों की हार लगभग तय

WWE WrestleMania 38 में फैंस को इस बार तगड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे
WWE WrestleMania 38 में फैंस को इस बार तगड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे

WrestleMania 38 का बिल्डअप इस समय WWE में शानदार चल रहा है। सट्टाबाजार भी इस मेगा इवेंट के लिए तैयार हो गया है। BetOnline ने अपनी रिपोर्ट में कई मैचों के संभावित नतीजे बता दिए। WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का आयोजन दो दिन का होगा। WWE ने मैच कार्ड भी तैयार कर लिया है। फैंस को कई बड़े मुकाबले इस बार देखने को मिलेंगे।

WWE WrestleMania 38 में इस बार फैंस को आएगा मजा

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए इस मेगा इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच मुकाबला होगा। रोंडा राउजी इस मैच में फेवरेट मानी जा रही हैं। राउजी -600 के साथ अभी भी फेवरेट बनीं हुई है। इसका मतलब है कि शार्लेट फ्लेयर की हार हो जाएगी और रोंडा राउजी नईं SmackDown विमेंस चैंपियन बन जाएंगी।

Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। बियांका ब्लेयर -550 के साथ फेवरेट बनीं हुई है। बैकी लिंच की इस इवेंट में हार लगभग तय लग रही है। रैंडी ऑर्टन और रिडल भी Raw टैग टीम चैंपियनशिप को स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रैंडी ऑर्टन और रिडल इस मैच में फेवरेट बने हुए हैं। यानी की ये दोनों अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी फैटल 4वे मैच होगा। साशा बैंक्स और नेओमी -177 के साथ इस मैच में फेवरेट बने हुए हैं। यानी की फैंस को नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस इस बार मिल सकते हैं।

रिपोर्ट से लग रहा है कि WrestleMania 38 में इस बार नए चैंपियंस देखने को मिलेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का चैंपियनशिप रन अगर खत्म होगा तो फिर ये चौंकने वाली बात होगी। रोंडा राउजी इस बार जरूर धमाल मचा सकती हैं। कुछ दिन पहले राउजी ने कहा था कि वो WrestleMania 38 के बाद भी WWE में काम करेंगी। इस लिहाज से अगर देखा जाए तो उनका चैंपियन बनना तय लग रहा है। आपको बता दें WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment