WWE WrestleMania के लिए Roman Reigns vs Brock Lesnar के टाइटल मैच के ऐलान के बाद ट्विटर पर मचा जबरदस्त बवाल

WWE ने WrestleMania के लिए बड़े मैच का ऐलान किया
WWE ने WrestleMania के लिए बड़े मैच का ऐलान किया

WWE Raw का एपिसोड जबरदस्त रहा। इस एपिसोड द्वारा WWE ने एक बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया। दरअसल, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के सैगमेंट में इंटरफेयर किया। उन्होंने आकर बताया कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। इसी दौरान एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के लिए एक बड़ा मैच तय हो गया।

बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर, ऑस्टिन थ्योरी, सैथ रॉलिंस, रिडल और एजे स्टाइल्स के बीच Elimination Chamber के लिए WWE चैंपियनशिप मैच तय हो गया। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच रहा। कई लोगों का मानना था कि रेंस और लैसनर के बीच WrestleMania के लिए टाइटल vs टाइटल मैच प्लान किया जा रहा है। खैर, इस आर्टिकल में हम द बीस्ट और ट्राइबल चीफ के मैच की घोषणा को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर नजर डालेंगे।

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच के ऐलान के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(ब्रॉक लैसनर WrestleMania में रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं लेकिन वो Elimination Chamber में भी कदम रखेंगे और WWE टाइटल फिर जीतने की कोशिश करेंगे। देखकर लगता है कि वो टाइटल vs टाइटल मैच के लिए जा रहे हैं।)

(ब्रॉक लैसनर अब प्रोमो कट करते हैं और बात करते हैं जो मुझे काफी पसंद आता है!)

(मुझे WrestleMania में ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस का टाइटल vs टाइटल मैच पसंद आएगा, अगर दोनों टाइटल्स को जोड़ा जाता है और चैंपियन दोनों ब्रांड्स पर नजर आता है। इससे टॉप चैंपियन का महत्व बढ़ेगा। मैं यह चीज़ Raw और SmackDown के टाइटल्स के साथ भी देखना चाहता हूँ।)

(ब्रॉक लैसनर को WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल बनाम टाइटल मैच चाहिए।)

(ब्रॉक लैसनर न सिर्फ WrestleMania में रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं, अब वो WWE टाइटल के एलिमिनेशन चैंबर का हिस्सा भी हैं।)

(शानदार खबर सामने आई। न सिर्फ ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया बल्कि वो Elimination Chamber में एंट्री करेंगे और WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे। ब्रॉक ने कहा था कि टाइटल vs टाइटल मैच रोचक रहेगा। वो ऐसा कुछ बिना किसी कारण के नहीं कहेंगे।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now