Create

581 दिन बाद WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns ने नया इतिहास रचा, 5 स्पीयर और 3 सुपरमैन पंच मारकर Brock Lesnar को किया ढेर

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ ऐतिहासिक मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ ऐतिहासिक मुकाबला

WWE WrestleMania 38 के Day 2 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच हुआ। ये टाइटल यूनिफिकेशन मैच काफी तगड़ा रहा। दोनों ने एक-दूसरे पर काफी हमला किया। 581 दिन बाद भी रोमन रेंस की बादशाहत WWE में जारी है क्योंकि ब्रॉक लैसनर को उन्होंने ऐतिहासिक मैच में हरा दिया।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस ने रचा इतिहास

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने मैच की शुरूआत शानदार अंदाज में की। इस मैच में काफी कुछ दांव पर लगा था। लैसनर ने शुरूआत में अपना दबदबा बनाया लेकिन अंत में वो थोड़ा थके हुए लगे। इसका फायदा रोमन रेंस ने उठाया। इस बार रोमन रेंस ने क्लीन जीत अंत में हासिल की। हालांकि एक समय रेफरी को भी चोट लग गई थी और इसका फायदा उठाकर रोमन रेंस ने लैसनर को लो-ब्लो दिया। रोमन रेंस ने बेल्ट से भी लैसनर के ऊपर हमला कर दिया था। हालांकि लैसनर ने हार नहीं मानी।

लैसनर और रोमन रेंस ने इस मैच में तगड़े मूव्स एक दूसरे को लगाए। रोमन रेंस ने 5 स्पीयर और 3 सुपरमैन पंच ब्रॉक लैसनर को दिए। लैसनर ने 8 सुपलेक्स और 1 F-5 रोमन रेंस को लगाया। ऐसा लगा था कि द उसोज भी इस मैच के अंत में आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लंबे समय से जो राइवलरी चल रही थी उसके अंत में लैसनर को हार मिली। रोमन रेंस के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप पहले से थी और अब WWE चैंपियनशिप भी उन्होंने हासिल कर ली। ये बहुत बड़ा इतिहास रोमन रेंस ने इस बार अपने करियर में रचा दिया है।

वैसे उम्मीद की जा रही थी कि लैसनर की यहां जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लैसनर के हार के बाद एरीना में बैठे फैंस भी गुस्से में नजर आए। लैसनर भी इस हार से दुखी दिखाई दिए थे। खैर लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप भी हार गए। अब देखना होगा कि लैसनर के लिए आगे WWE का क्या प्लान रहेगा। अभी इस राइवलरी में आगे और भी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
8 comments