Ronda Rousey को WWE WrestleMania 38 में चीटिंग के जरिए मिली करारी हार, 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने रचा इतिहास

WWE WrestleMania 38 Day 1 में रोंडा राउजी और फ्लेयर के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला
WWE WrestleMania 38 Day 1 में रोंडा राउजी और फ्लेयर के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला

WWE WrestleMania 38 Day 1 में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच हुआ। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच हुआ। अंत में रोंडा राउजी की हार इस मैच में हुई। शार्लेट फ्लेयर ने शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। हालांकि इस मैच में फ्लेयर ने चीटिंग भी की और इसका फायदा उन्हें मिला।

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी को शानदार मुकाबले में हराया

दरअसल इस साल विमेंस रंबल मैच में रोंडा राउजी ने वापसी की थी। राउजी ने विमेंस रंबल मैच भी जीता था। इसके बाद राउजी ने WrestleMania में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को चुना था। इसके बाद ब्लू ब्रांड में दोनों के बीच जबरदस्त राइवलरी देखने को मिली। शार्लेट फ्लेयर ने काफी बुरा हाल रोंडा राउजी का किया था। ऐसा लगा था कि मेगा इवेंट में रोंडा राउजी की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

राउजी और फ्लेयर ने फैंस को अच्छा मैच दिया। ये मैच काफी लंबा चला और दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों ने एक-दूसरे पर अच्छे मूव्स लगाए। मैच का अंत भी बहुत रोचक रहा। दरअसल शार्लेट फ्लेयर ने चालाकी से स्पीयर रेफरी को मार दिया। इसके बाद रेफरी की हालत बुरी हो गई। राउजी ने फ्लेयर को लॉक लगा दिया लेकिन रेफरी खड़े नहीं पाए। राउजी इसके बाद रेफरी को उठाने गईं लेकिन मौके का फायदा उठाकर फ्लेयर ने उन्हें अपना फिनिशिंग मूव दे दिया। रेफरी ने तीन काउंट किया और फ्लेयर की जीत हो गई। इस हार पर राउजी को भी भरोसा नहीं हो रहा था। इन दोनों के बीच पहली बार वन-ऑन-वन मुकाबला हुआ था। फ्लेयर ने ये ऐतिहासिक जीत हासिल की।

ऐसा लग रहा है कि राउजी और फ्लेयर की राइवलरी आगे बढ़ेगी। ब्लू ब्रांड के आने वाले एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। राउजी अपना बदला फ्लेयर से ले सकती हैं। खैर राउजी को इस बार हार का सामना करना पड़ा। इस बारे में खुद राउजी ने नहीं सोचा होगा। राउजी की हार देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे। अब देखना होगा कि इनकी राइवलरी में आगे क्या होगा।