WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन बने मेन रिकॉर्ड्स पर नजर: Roman Reigns ने दिग्गजों को छोड़ा पीछे, फेमस Superstar की टूटी हार की स्ट्रीक

WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन कई रिकॉर्ड बने
WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन कई रिकॉर्ड बने

WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन के शो का भी समापन हो चुका है और इसके साथ ही रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है। इस शो के दूसरे दिन कई बेहतरीन मैच देखने को मिले और इस शो का अंत रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के टाइटल यूनिफिकेशन मैच के जरिए हुआ। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE WrestleMania 38 Day 2 में बने रिकॉर्ड्स पर एक नजर डालते हैं।

WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन बने रिकॉर्ड्स पर एक नजर:

- WWE WrestleMania 38 के मेन इवेंट में मैच लड़ने के साथ ही रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर सबसे ज्यादा 3 बार WrestleMania के मेन इवेंट में रिंग शेयर करने वाले सुपरस्टार्स बन चुके हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक WrestleMania 31,34 और 38 के मेन इवेंट में रिंग शेयर कर चुके हैं।

- रोमन रेंस ने इस साल WrestleMania में कई दूसरे रिकॉर्ड भी बनाए। बता दें, इस साल रोमन रेंस WrestleMania में पहली बार ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे। इसके अलावा रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करते हुए अपने करियर में पहली बार डबल चैंपियन बनने में कामयाब रहे। यही नहीं, रोमन रेंस लगातार दूसरे साल WrestleMania में यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करने वाले पहले सुपरस्टार बने।

- WrestleMania 38 में विंस मैकमैहन ने कई सालों बाद पहला मैच लड़ते हुए पैट मैकेफी को हराया। बता दें, WrestleMania 26 में ब्रेट हार्ट के खिलाफ हुए मैच के बाद यह विंस मैकमैहन का पहला ऑफिशियल WWE मैच था। यही नहीं, साल 2007 में ट्रिपल एच के खिलाफ DQ के जरिए मिली जीत के बाद यह विंस मैकमैहन की पहली 1-ऑन-1 जीत थी। वहीं, साल 2007 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिले नो DQ जीत के बाद यह विंस की पहली 1-ऑन-1 पिनफॉल जीत थी।

- साशा बैंक्स ने WrestleMania 38 में विमेंस टैग टीम चैंपियन बनते हुए अनचाहे रेसलमेनिया स्ट्रीक को समाप्त कर दिया। बता दें, साशा बैंक्स WWE में डेब्यू के बाद से ही WrestleMania में अपने मैच हारती हुई आई थीं और इस इवेंट में मिले लगातार 6 हार के बाद साशा बैंक्स ने इस साल नेओमी के साथ मिलकर इवेंट में फेटल फोर वे टैग टीम मैच जीतते हुए WrestleMania में हार की स्ट्रीक तोड़ दी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now