Create
Notifications

WWE WrestleMania में पूर्व चैंपियन के लिए बनाए गए प्लान को करना पड़ा था कैंसिल, चौंकाने वाली वजह सामने आई

पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी। हालांकि, अब खुलासा हुया है कि कंपनी के पास मैकइंटायर को लेकर बड़े प्लान थे, लेकिन उन्हें बीच में ही रद्द कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबित म्यूजिशियन सीन स्टार्क (Sean Stark) इवेंट में मैकइंटायर के एंट्रेस म्यूजिक को दर्जनभर लोगों के साथ लाइव परफॉर्म करने वाले थे।

पूर्व WWE चैंपियन को रोमन रेंस का अगला चैलेंजर बताया जा रहा है। इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्हें WrestleMania में बड़ी एंट्रेंस देना उचित लग रहा था। यदि ऐसा होता तो संकेत मिल जाते कि कंपनी के पास उनके लिए बड़े प्लान हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर के मुताबिक WWE को WrestleMania 38 में मैकइंटायर के प्लान को समय के आभाव में रद्द करना पड़ा था।

उन्होंने कहा, एक स्पेशल रिंग एंट्रेंस तैयार किया गया था जिसमें एक दर्जन लोग स्पेशल पोशाक पहनकर और हाथ में तलवार लेकर मैकइंटायर के साथ आने वाले थे, लेकिन समय के आभाव के कारण इसे पहली रात से काट दिया गया था।

WWE WrestleMania में ड्रू मैकइंटायर के लिए परफॉर्म नहीं कर पाने पर सीन स्टार्क ने दी अपनी प्रतिक्रिया

कई लोगों के स्पेशल पोशाक और तलवार के साथ एंट्री लेने के अलावा एक स्पेशल म्यूजिकल एंट्री की भी तैयारी की गई थी। सीन स्टार्क को मैकइंटायर की एंट्रेंस म्यूजिक लाइव परफॉर्म करने का जिम्मा दिया गया था। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रू मैकइंटायर ने खुद ही इस आइडिया को हटाने की सलाह दी थी।

सीन स्टार्क ने ट्विटर पर लिखा, आज रात को परफॉर्म करने का मौका हाथ से जाने के कारण मैं काफी निराश हूं। हालांकि, WWE ने काफी अच्छे से देखरेख की। कई शानदार लोगों से मिलने का मौका मिला, लेकिन रिया रिप्ली से मिलना मेरे लिए सबसे बड़ी बात रही। वह एक शानदार महिला और टैलेंट हैं। वह काफी दयालु थीं। धन्यवाद और उम्मीद करता हूं कि जल्द ही फिर मुलाकात होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now