Create
Notifications

Drew McIntyre ने जीत के बाद गुस्से में आकर तलवार से WrestleMania 38 के रिंग को तोड़ा, WWE के पूर्व चैंपियन को क्लेमोर से किया धराशाई

WWE WrestleMania 38 Day 1 में मैकइंटायर की शानदार जीत
WWE WrestleMania 38 Day 1 में मैकइंटायर की शानदार जीत
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE WrestleMania 38 Day 1 ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। हैप्पी कॉर्बिन का साथ इस मैच में मैडकैप मॉस ने दिया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मैकइंटायर ने अपने क्लेमोर से हैप्पी कॉर्बिन को धराशाई कर दिया और ये मुकाबला शानदार अंदाज में जीत हासिल की। मैकइंटायर ने जीत के बाद अपनी तलवार से रिंग भी तोड़ दी। ये देखकर फैंस चौंक गए थे।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन के बीच हुआ शानदार मुकाबला

दरअसल मैकइंटायर और कॉर्बिन की राइवलरी बहुत पहले से चल रही थी। इसमें मॉस भी शामिल थे। मैकइंटायर ने मॉस को तीन बार हराया था। अंत में कॉर्बिन ने मेगा इवेंट के लिए मैकइंटायर को चैलेंज किया था। ब्लू ब्रांड में इनकी राइवलरी शानदार अंदाज में बिल्ड की गई थी। मैकइंटायर ने शानदार काम इस दौरान अपना दिखाया।

खैर मेगा इवेंट में उम्मीद के मुताबिक मैच देखनेे को मिला। कई बार लगा कि कॉर्बिन जीत जाएंगे क्योंकि मॉस ने उनका अच्छा साथ दिया था। मैकइंटायर ने अपनी ताकत के बल पर कॉर्बिन के मूव्स पर लगातार किकआउट किया। मैकइंटायर पहले ऐसे सुपरस्टार भी बन गए जिन्होंने कॉर्बिन के End of days फिनिशिंग मूव पर किकआउट किया। मैकइंटायर का गुस्सा भी इस मैच में देखने को मिला। मैकइंटायर बहुत जल्दी इस मैच को खत्म भी करना चाहते थे।

मैच के अंत में मैकइंटायर ने कॉर्बिन को शानदार मूव लगाया और क्लेमोर किक मारकर कॉर्बिन के ऊपर जीत हासिल कर ली। मॉस इस दौरान रिंग में आ रहे थे लेकिन मैकइंटायर ने गुस्से में आकर रोप्स पर मार दी और रिंग लगभग टूट गया था। मैकइंटायर ने अपनी जीत का जश्न भी तलवार घूमाकर किया। इस दौरान फैंस ने शानदार अंदाज में मैकइंटायर को चीयर किया। मैकइंटायर की ये जीत काफी शानदार रही। अब ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर और कॉर्बिन की राइवलरी खत्म हो जाएगी। अब देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रोमन रेंस के साथ अब मैकइंटायर की राइवलरी शुरू होगी। ऐसा होगा तो फिर फैंस को बहुत मजा आगे आएगा।

Another #WrestleMania moment for @DMcIntyreWWE with a huge win over Happy @BaronCorbinWWE! https://t.co/zKSaMMxDPf

Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now