Create

WWE WrestleMania 38 में Edge ने 'चीटिंग' के जरिए हासिल की जीत, AJ Styles को मिला बहुत बड़ा 'धोखा'

WWE WrestleMania 38 Day 2 में हुआ जबरदस्त मैच
WWE WrestleMania 38 Day 2 में हुआ जबरदस्त मैच

WWE WrestleMania 38 Day 2 में ऐज (Edge) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच शानदार मैच हुआ। शायद ये इस मेगा इवेंट का अभी तक का सबसे जबरदस्त मैच रहा। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस को जबरदस्त मैच दिया। ऐसा लगा था कि ऐज की इस मैच में हार हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐज ने एजे स्टाइल्स को हरा दिया। ऐज का साथ इस मैच में डेमियन प्रीस्ट ने दिया।

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने मैच में दिया दखल

ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच ड्रीम मैच का इंतजार सभी कर रहे थे। इन दोनों की राइवलरी को शानदार अंदाज में WWE ने बिल्ड भी किया था। खासतौर पर ऐज ने हील टर्न लेने के बाद जबरदस्त काम किया। ऐज ने एजे स्टाइल्स के बीच तगड़ा अटैक भी किया था।

खैर मेगा इवेंट में इस मैच में फैंस को काफी मजा आया। दोनों सुपरस्टार्स ने कई खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल किया लेकिन हार किसी ने नहीं मानी। दोनों ने अपने फिनिशिंग मूव भी लगाए लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ। रिंग के बाहर भी दोनों ने एक दूसरे पर खतरनाक अटैक किया। शुरूआत में ऐज काफी भारी पड़े थे लेकिन बाद में एजे स्टाइल्स ने अपनी एनर्जी दिखाई।

मैच के अंत में जो हुआ वो फैंस को जरूर अच्छा नहीं लगा होगा। ऐज को एजे स्टाइल्स अपना फिनिशिंग मूव देेने वाले थे लेकिन रिंग साइड में डेमियन प्रीस्ट खड़े हुए नजर आए। प्रीस्ट की वजह से स्टाइल्स का ध्यान भटक गया। ऐज ने इसका फायदा उठाया और स्टाइल्स को स्पीयर मार दिया। ऐज ने स्टाइल्स को पिन करते हुए इसके बाद जीत हासिल की। प्रीस्ट इसके बाद रिंग में आए और फिर दोनों हंसते हुए नजर आए। ऐसा लग रहा है कि ऐज अब नए फैक्शन का निर्माण कर रहे हैं। WWE ने इसके साफ संकेत यहां पर दे दिए। अब आने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी। एजे स्टाइल्स की हार के बारे में शायद किसी ने सोचा नहीं होगा। ऐज ने एक बार फिर जबरदस्त जीत मेगा इवेंट में हासिल की।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment