Create

WWE WrestleMania में Roman Reigns और Brock Lesnar अगर चोटिल होते तो 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन का होता शॉकिंग रिटर्न, हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE WrestleMania में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने इतिहास रचा
WWE WrestleMania में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने इतिहास रचा

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मुकाबला शानदार रहा। यह WWE के सबसे अहम मुकाबलों में से एक था और इसी वजह से WWE को बैकअप चाहिए था। अगर रोमन या ब्रॉक चोटिल हो जाते तो WWE के पास एक जबरदस्त बैकअप सुपरस्टार था।

असल में रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर को रिप्लेस करने के लिए दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) आते। जॉन ने अपना अंतिम मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था और इसके बाद वो एक्शन से दूर हो गए। Ringside News की रिपोर्ट के अनुसार 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना हमेशा उपलब्ध रहते हैं। WWE उन्हें किसी भी परिस्थिति में जरूरत लगने पर बुला सकता है।

WWE दिग्गज अगले कई सालों के लिए विंस मैकमैहन की कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। खबर में यह भी साफ हुआ कि अगर कोई रिप्लेसमेंट लानी होती तो फिर जॉन सीना पहला विकल्प रहते। Ringside News ने यह बताया,

"अगर WrestleMania के हफ्ते के दौरान ब्रॉक लैसनर या रोमन रेंस चोटिल हो जाते या फिर उन्हें कोविड हो जाता तो वो जॉन सीना को मेन इवेंट के लिए अंतिम समय पर बुला लेते। सीना हमेशा ही WWE के लिए आपातकालीन समय में उपलब्ध रहते हैं।"

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच ऐतिहासिक रहा

अच्छी बात यह रही कि ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच बिना किसी दिक्कतों के देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स ने ऐतिहासिक मुकाबले को खास बनाया और अंत में रोमन रेंस ने जीत हासिल की। उन्होंने यहां WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाइड किया।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस कई महीनों से लगातार स्टोरीलाइन में नजर आ रहे थे। दोनों दिग्गजों के बीच मैच के लिए बढ़िया हाइप बन गई थी। मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से उतना अच्छा नहीं रहा लेकिन दोनों ने मिलकर इतिहास जरूर रचा है। उनके इस मुकाबले को जरूर फैंस द्वारा सालों तक याद रखा जाएगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment