Create
Notifications

WWE WrestleMania में Roman Reigns की जीत होगी, भारतीय ऑलराउंडर ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

WWE WrestleMania 38 में किसकी होगी जीत?
WWE WrestleMania 38 में किसकी होगी जीत?
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE WrestleMania काफी करीब है और विश्वभर के फैंस इस इवेंट को लेकर लगातार बात कर रहे हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में इस साल सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच होने वाला है। अब भारतीय ऑल-राउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने इस मैच को लेकर अपना प्रेडिक्शन दिया है।

वेंकटेश अय्यर हाल ही में WWE Now India शो का हिस्सा बने थे और इस दौरान उनसे WrestleMania में होने वाले मैचों को लेकर प्रेडिक्शन करने के लिए कहा गया। रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को लेकर उन्होंने कहा,

"मैं वैसे तो ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन हाल ही में जो मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) में हुआ उसके बाद मोमेंटम रोमन रेंस के पास है। मैं यह कहना नहीं चाहता, लेकिन रोमन रेंस की जीत होगी। मैं चाहता हूं कि यह नहीं होना चाहिए।"
From fulfilling his childhood dream of playing cricket for #India to living his #WWE Fanboy wishes, watch @venkateshiyer get a surprise from @WWERollins ahead of #IPL in this new episode by #WWENowIndia. 👉 youtu.be/oV-vl6uNKNI#WWEAdda #WrestleMania #MeraWrestleMania https://t.co/wHWbRW4a0z

वेंकटेश अय्यर ने इसके अलावा रोंडा राउजी vs शार्लेट फ्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच और एजे स्टाइल्स vs ऐज मैच, बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच को लेकर भी भविष्यवाणी की। अय्यर ने रोंडा राउजी, WWE Hall of Famer ऐज और बिग टाइम बैक्स बैकी लिंच को विजेता के रूप में चुना।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को लेकर द अंडरटेकर ने क्या कहा?

आपको बता दें कि हाल ही में द अंडरटेकर से भी रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को लेकर सवाल पूछा गया था और उनसे विजेता के बारे में भी पूछा गया। द अंडरटेकर ने रोमन रेंस को इस मैच का विजेता बताया और कहा,

"यह बहुत अच्छा सवाल है, लेकिन इसका जवाब देना बहुत ही मुश्किल है। मैं रोमन रेंस की जीत प्रेडिक्ट करता हूं और मेरे हिसाब से यह बहुत बड़ा अपसेट होने वाला है।"

WrestleMania 38 में अभी लगभग दो हफ्तों का समय रहता है और WWE की भी इस महामुकाबले को जबरदस्त तरीके से बुक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस हफ्ते SmackDown में भी रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने आने वाले हैं। WWE ने इस बात का ऐलान पिछले हफ्ते कर दिया था।

रोमन रेंस ने MSG में जो भी किया था उसके बाद से ब्रॉक लैसनर बदला लेने को बेताब हैं। इसी वजह से SmackDown का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास होने वाला है। हालांकि देखना होगा कि वेंकटेश अय्यर की प्रेडिक्शन सही होती है या नहीं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now