Create

WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच छोटा होने का कारण सामने आया 

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच 12 मिनट तक चला था
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच 12 मिनट तक चला था

WWE WrestleMania 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराया था और वो नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब हुए थे। हालांकि यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला था और फैंस इस बात से नाराज थे। अब इस मैच के ज्यादा लंबा नहीं होने का कारण सामने आ गया है।

पहले कयास लगाए थे कि इंजरी के कारण यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला था, लेकिन यह बात सच नहीं है। रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने इस बात को रिपोर्ट किया कि प्लान में कोई बदलाव नहीं किया था और जैसे ब्रॉक लैसनर के मैच होते हैं इसे भी उसी तरह बुक किया गया था। उन्होंने कहा,

"इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। जैसे प्लान किया गया था मैच वैसे ही हुआ। लैसनर के मैच ऐसे ही होते हैं बूम-बूम और बिग मूव। यह किसी भी तरह से बुरा मैच नहीं था। यह ब्रॉक लैसनर वाला ही मैच था, जोकि उनके दूसरे मैचों से अलग नहीं था।"

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस हुए इंजर्ड?

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला करीब 12 मिनट चला था और शो में हुए दूसरे मुकाबलों की तुलना में यह मुकाबला काफी छोटा रहा था। इस मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को किमुरा लॉक में जकड़ा था और हर कोई कयास लगा रहा था कि रेंस को चोट लगी थी और इसी वजह से इस मैच को छोटा किया गया।

हालांकि ऐसा कुछ नहीं है और डेव मैल्टजर ने भी अपनी रिपोर्ट में साफ कर दिया है कि WWE ने जिस तरह मैच को प्लान किया था इसका अंत वैसे ही हुआ। रोमन रेंस की इंजरी की बात में भी अफवाह ही नजर आ रही है, क्योंकि रेंस WWE में डार्क मैचों का हिस्सा बन रहे हैं। हालांकि ज्यादा स्थिति आने वाले समय में ही साफ हो पाएगी।

रोमन रेंस इस समय किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है, लेकिन उम्मीद है शिंस्के नाकामुरा के साथ उनकी फिउड देखने को मिल सकती है। दूसरी तरफ WrestleMania 38 में हारने के बाद से ही WWE में ब्रॉक लैसनर नजर नहीं आए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रॉक लैसनर WrestleMania Backlash और Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए शेड्यूल किया गया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment