WWE WrestleMania 38 में Randy Orton के RKO और 21 साल के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने मचाया बवाल, चैंपियनशिप मैच में मचा घमासान

WWE WrestleMania 38 Day 2 में रैंडी ऑर्टन का दिखा कमाल
WWE WrestleMania 38 Day 2 में रैंडी ऑर्टन का दिखा कमाल

WWE WrestleMania 38 Day 2 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने अपनी रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप को स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के खिलाफ डिफेंड की। ये मैच काफी शानदार रहा और बहुत ही एक्शन इसमें देखने को मिला। रैंडी ऑर्टन और रिडल ने यहां पर अपनी टैग टीम चैंपियनशिप शानदार अंदाज में डिफेंड कर ली।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की, फैंस को आया मजा

रैंडी ऑर्टन और रिडल पर अभी भी WWE ने भरोसा जताया है। इस बार ये ट्रिपल थ्रेट मैच खास रहा। सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल किया। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जहां अपनी फु्र्ती से सभी को परेशान किया तो अल्फा अकादमी की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली। खासतौर पर ओटिस ने अच्छा काम किया।

मैच का अंत भी रोचक रहा। ऐसा लगा कि अल्फा अकादमी नए टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिडल ने एक बार फिर चतुराई दिखाई और रैंडी ऑर्टन ने चैड गेबल को शानदार RKO देकर काम खत्म कर दिया। एक बार फिर रिडल और रैंडी ऑर्टन ने साथ में जबरदस्त काम किया।

कुछ समय पहले ही रैंडी ऑर्टन और रिडल ने Raw में दूसरी बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। WWE ने इन दोनों को चैंपियंस बनाकर सभी को चौंका दिया था। इस बार मेगा इवेंट में लगा कि टाइटल में बदलाव होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने अभी भी रिडल और रैंडी ऑर्टन के ऊपर भरोसा जताया है।

इस मैच के बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ रैंडी ऑर्टन और रिडल ने पार्टी की। इस दौरान गेबल स्टीवसन को भी रिंग में बुलाया गया। चैड गेबल ने ये पार्टी खराब कर दी। स्टीवसन ने गेबल को शानदार अंदाज में बेली टू बेली सुपलेक्स दिया। खैर रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एक बार फिर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। अब देखना होगा कि WWE ने इनके लिए आगे क्या प्लान तैयार किया होगा। फैंस को इनका ये रन देखकर काफी मजा आ रहा है। टैग टीम के रूप में दोनों सुपरस्टार्स ने अभी तक काफी अच्छा नाम कमाया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now