Create

Roman Reigns ने WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar के खिलाफ ऐतिहासिक मैच से पहले की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

WWE WrestleMania 2022 में क्या होगी रोमन रेंस की जीत?
WWE WrestleMania 2022 में क्या होगी रोमन रेंस की जीत?

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर (Roman Reigns vs Brock Lesnar) के बीच ऐतिहासिक मैच होने वाला है। इस महामुकाबले से पहले यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है और दावा किया है कि वो बीस्ट को हराकर डबल चैंपियन बनने में कामयाब होंगे।

रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए कहा,

"मैं WrestleMania 38 में 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद एक बार फिर The Tonight Show में नजर आऊंगा। उस वक्त मेरे पास दोनों चैंपियनशिप होंगी।"
Always appreciate a conversation on @FallonTonight @jimmyfallon. Already looking forward to the next time … when I have 2 titles to put on your desk. #WrestleMania twitter.com/fallontonight/…

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WrestleMania 2022 में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच होने वाला है। इस मैच में रोमन रेंस बतौर यूनिवर्सल चैंपियन और ब्रॉक लैसनर बतौर WWE चैंपियन हिस्सा लेने वाले हैं। ब्रॉक लैसनर ने इस साल पहले Royal Rumble मैच को जीतते हुए रोमन रेंस को चैलेंज किया था और फिर उन्होंने WWE चैंपियनशिप को जीतते हुए इसे चैंपियन vs चैंपियन मैच बना दिया था।

WWE WrestleMania में खत्म होगी रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी?

आपको बता दें कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच दुश्मनी की शुरुआत WrestleMania में ही हुई थी। WresteMania 31 में रोमन रेंस ने लैसनर को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। हालांकि इस मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने अपना MITB ब्रीफकेस कैशइन किया था। बाद में रेंस और लैसनर के बीच WrestleMania 34 में भी मुकाबला हुआ था, जिसमें लैसनर की ही जीत हुई थी।

रोमन रेंस ने अपने करियर में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए ही पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। 2018 के बाद से दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीन साल तक कोई मैच नहीं हुआ और 2021 में एक बार फिर इस स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को Crown Jewel में हराया था।

फिर Day 1 में भी उनका मैच होने वाला था, जिसे बाद में कैंसिल कर दिया गया। हालांकि अब आखिरकार इस दुश्मनी का आखिरी मुकाबला होने वाला है। रोमन रेंस ने WrestleMania में ब्रॉक लैसनर को कभी नहीं हराया और इसी वजह से लैसनर को हराना रोमन रेंस के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

#WrestleMania Sunday: A THREADThe BIGGEST #WrestleMania Match Of All-Time#WWEChampion @BrockLesnar vs. #UniversalChampion @WWERomanReigns WINNER TAKE ALLCHAMPIONSHIP UNIFICATION@HeymanHustle https://t.co/oBxyvz6P2h

इसके अलावा पिछले कुछ समय से ब्रॉक लैसनर ने पूरी तरह से रोमन रेंस के ऊपर दबदबा बनाया हुआ है और इसी वजह से रेंस ने जो भविष्यवाणी की है उसने सभी को चौंका दिया है। अब 3 अप्रैल (भारत में 4 अप्रैल) जब दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment