Create
Notifications

"Brock Lesnar के खिलाफ मेरी दुश्मनी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी"- Roman Reigns ने WWE WrestleMania में मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE WrestleMania में होगा बहुत बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania में होगा बहुत बड़ा मुकाबला
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ हाई-प्राफाइल मैच के बाद अपने अगले मूव के बारे में बताया है। रोमन रेंस के मुताबिक वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपनी दुश्मनी को हमेशा के लिए खत्म करके आगे बढ़ जाएंगे।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच दो बार सबसे बड़े स्टेज पर मुकाबला हुआ। WrestleMania 31 में दोनों की जीत नहीं हुई थी और WrestleMania 34 में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को हराया था। रोमन रेंस ने अभी तक ब्रॉक लैसनर को WrestleMania में नहीं हराया है। The Tonight Show में बात करते हुए रोमन रेंस ने कहा,

"यह चैकमेट है। अब समय आ गया है कि इस दुश्मनी को खत्म करके आगे बढ़ना चाहिए। आपको पता है मैं अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहा हूं। मुझे लगता है WWE में रहते हुए मैंने खुद को मौजूदा दौर के सबसे ग्रेटेस्ट चैंपियन के तौर पर स्थापित कर लिया है। मेरे लिए ब्रॉक लैसनर की कहानी को पीछे छोड़ने का समय आ गया है। प्लेफील्ड में अब मैं उस लेवल पर पहुंच जाऊंगा, जहां मुझे कोई नहीं छू सकता है।"

“It’s checkmate. It’s time to close this chapter and move on.” -@WWERomanReigns on what to expect at @WWE #WrestleMania this weekend. #FallonTonight https://t.co/B6jb5D2In7

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में किसकी होगी जीत?

WWE ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर मैच को लेकर बहुत ही जबरदस्त तरीके से बुक किया है और फैंस भी लगातार इस मैच को लेकर चर्चा कर रहे हैं। लैसनर और रेंस अपनी जीत का दावा कर चुके हैं। इसके अलावा हाल ही में एजे स्टाइल्स ने भी इस मैच को लेकर अपना प्रेडिक्शन दिया है और कहा कि रोमन रेंस की इस मैच में जीत होगी। इससे पहले भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली ने भी रोमन रेंस की जीत को ही प्रेडिक्ट किया।

भले ही स्टाइल्स और द ग्रेट खली जैसे दिग्गजों ने रोमन रेंस के जीतने की बात बोली है, लेकिन ब्रॉक लैसनर को बिल्कुल भी कम नहीं आंका जा सकता है। लैसनर का रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania में रिकॉर्ड भी अच्छा है और हाल ही में रोमन रेंस भी लगातार ब्रॉक लैसनर से बचकर भागते हुए दिखाई दिए हैं।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला 3 अप्रैल (भारत में 4 अप्रैल) को होने वाला है। इस मैच को हाइप किया जा चुका है और उम्मीद है कि SmackDown के एपिसोड में भी दोनों सुपरस्टार्स शिरकत करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now