Create

WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns के होने वाले मैच में हुआ बदलाव, Brock Lesnar ने दिया बड़ा झटका

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान पहले ही कर दिया था। अब इस मुकाबले में बड़ा बदलाव हो गया है। ये मुकाबला अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नहीं होगा। आपको बता दें कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अब टाइटल vs टाइटल मैच होगा। WWE ने इस मैच को ऑफिशियल कर दिया है।

Elimination Chamber 2022 में ब्रॉक लैसनर बने नए WWE चैंपियन

दरअसल WWE Elimination Chamber 2022 के बाद कुछ चीजों में बड़ा बदलाव आ गया। रोमन रेेंस और गोल्डबर्ग के बीच यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली। बॉबी लैश्ले ने अपनी WWE चैंपियनशिप को रिडल, एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच में काफी कुछ देखने को मिला।

शुरूआत में इंजरी के कारण बॉबी लैश्ले चैंबर मैच से बाहर हो गए थे। ब्रॉक लैसनर ने अंत में चैंबर से एंट्री कर बवाल मचा दिया। रिडल और सैथ रॉलिंस को उन्होंने तुरंत एलिमिनेट कर दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया। लैसनर ने इस मैच के अंत में ऑस्टिन थ्योरी का बुरा हाल कर दिया। ऐसा शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। लैसनर ने थ्योरी को एलिमिनेट करते हुए WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। अब इस लिहाज से WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा।

रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को हराने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी। रोमन रेंस ने कहा कि WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर उन्हें स्वीकार करेंगे। वैसे टाइटल vs टाइटल मैच की उम्मीद सभी कर रहे थे। डेव मैल्टजर ने तो कुछ दिन पहले ही इस मैच में अपनी मुहर लगा दी थी। अब ये बात पूरी तरह कंफर्म हो गई है। रोमन रेंस और लैसनर की असली राइवलरी अब देखने को मिलेगी। पॉल हेमन का भी इस राइवलरी में बहुत बड़ा रोल रहेगा।

BROCK LESNAR IS THE NEW WWE CHAMPION!@BrockLesnar #WWEChamber https://t.co/S3ZNAIgCu6

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment