Create

Ronda Rousey ने WWE WrestleMania में चीटिंग से मिली हार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE Wrestlemania 38 में मिली हार पर रोंडा राउजी ने दी प्रतिक्रिया
WWE Wrestlemania 38 में मिली हार पर रोंडा राउजी ने दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में वर्तमान स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के खिलाफ मिली हार से रोंडा रोउजी (Ronda Rousey) खुश नहीं हैं। उनके मैच का अंत विवादित तरीके से हुआ था और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में फेसबुक पर एक लाइव स्ट्रीम के जरिए रोंडा ने अपने उस मुकाबले को लेकर बातचीत की है।

रोंडा ने WrestleMania के बाद अपनी स्थिति और फ्लेयर के खिलाफ मिली हार को लेकर बातचीत की। राउजी ने साफ तौर पर कहा है कि वह केवल इसलिए SmackDown विमेंस चैंपियन नहीं हैं क्योंकि उनके मैच में फ्लेयर ने बेईमानी की थी।

राउजी ने कहा, मैं काफी उदास हूं। मुझे बर्बाद किया गया। मैंने शार्लेट को टैप आउट करा लिया था, लेकिन रेफरी इसे देख नहीं पाए। मैं रेफरी को उठाने की कोशिश कर रही थी और फिर शार्लेट ने पीछे से मेरे ऊपर हमला किया। कैसी दुनिया है, शार्लेट ने बेईमानी की। मुझे एक बेईमान के खिलाफ तैयार रहना चाहिए था। मुझे इतना अच्छा होना चाहिए था कि कोई कितनी भी बेईमानी कर ले, लेकिन मुझे हरा नहीं सके।

WWE Royal Rumble जीतकर रोंडा राउजी ने दी थी शार्लेट फ्लेयर को चुनौती

रोंडा राउजी ने Royal Rumble में एंट्री लेते हुए तहलका मचा दिया था और मैच जीता था। इसके बाद उन्होंने शार्लेट फ्लेयर को Wrestlemania का अपना विपक्षी चुना था। साल के सबसे बड़े शो से पहले दोनों के बीच खूब जुबानी जंग देखने को मिली थी और मैच को ऐसे बिल्डअप किया गया था कि लोगों को पता था कि यह क्लासिक होने वाला है।

मैच में रोंडा की पकड़ मजबूत दिखाई दे रही थी, लेकिन शार्लेट ने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया। रोंडा द्वारा बुरी तरह पीटे जाने के बाद शार्लेट ने रेफरी को स्पीयर मारकर गिरा दिया और जब रोंडा ने उन्हें टैप आउट करने को मजबूर कर दिया था तब रेफरी उसे देखने के लिए मौजूद ही नहीं थे। रोंडा जब रेफरी को उठाने गईं तब तक शार्लेट रिकवर हो चुकी थीं और उन्होंने रोंडा पर हमला करके मैच जीता और चैंपियनशिप रिटेन की थी।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...