Create

WrestleMania 38 में Seth Rollins को मिला मिस्ट्री प्रतिद्वंदी, AEW दिग्गज ने WWE रिंग में एंट्री कर ऐतिहासिक जीत हासिल की 

WWE WrestleMania 38 Day 1 में फैंस को मिला बहुत बड़ा सरप्राइज
WWE WrestleMania 38 Day 1 में फैंस को मिला बहुत बड़ा सरप्राइज

WWE WrestleMania 38 Day 1 में आखिरकार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को उनका प्रतिद्वंदी मिल गया। सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी कोडी रोड्स (Cody Rhodes) रहे और दोनों के बीच शानदार मुकाबला भी हुआ। साल 2016 के बाद कोडी रोड्स ने पहली बार WWE रिंग में एंट्री की। कोडी रोड्स की वापसी का इंतजार सभी कर रहे थे। कोडी रोड्स को फैंस ने जबरदस्त अंदाज में चीयर किया। कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस के साथ पहली बार हुए इस वन-ऑन-वन मैच में जीत भी हासिल कर ली।

AEW दिग्गज कोडी रोड्स ने WWE में की एंट्री, सैथ रॉलिंस को शानदार अंदाज में हराया

दरअसल सैथ रॉलिंस को WrestleMania 38 में जगह नहीं मिली थी। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में विंस मैकमैहन ने कहा था कि सैथ रॉलिंस को WrestleMania 38 में मैच मिलेगा। विंस ने कहा था कि उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान WrestleMania 38 में ही पता चलेगा। सैथ रॉलिंस के इस मिस्ट्री पार्टनर का इंतजार सभी कर रहे थे।

कई दिन से कहा जा रहा था कि कोडी रोड्स की वापसी WWE में होगी। WrestleMania 38 में ये चीज़ देखने को मिला। सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। दोनों ने फैंस को अपने शानदार अंदाज में अच्छा मैच दिया। कोडी रोड्स को फैंस ने जबरदस्त अंदाज में सपोर्ट किया। शुरूआत में ये मैच धीमा चला लेकिन बाद में रफ्तार पकड़ ली। दोनों ने एक दूसरे को अच्छे फिनिशिंग मूव लगाए लेकिन हार किसी ने नहीं मानी। मैच के अंत में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को लगातार चार बार अपना फिनिशिंग मूव लगाया और जीत हासिल कर ली।

रॉलिंस के ऊपर कोडी रोड्स की ये ऐतिहासिक जीत रही। कोडी रोड्स ने अब WWE रिंग में एंट्री कर ली है। WWE ने उनके लिए खास प्लान भी तैयार किया होगा। देखना होगा कि कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की राइवलरी आगे भी जारी रहेगी या नहीं। शायद कोडी रोड्स अब सीधे चैंपियनशिप के लिए भी जा सकते हैं। अब WWE में कोडी रोड्स का रन कैसा रहेगा ये देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment