WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes के लिए दो ब्लॉकबस्टर मैचों का दिया गया सुझाव, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज?

कोडी रोड्स को WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिलना मुश्किल होगा
कोडी रोड्स को WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिलना मुश्किल होगा

Cody Rhodes: द रॉक (The Rock) ने WWE Raw Day 1 में वापसी के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच टीज़ किया था। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में मैच होने की संभावना काफी बढ़ चुकी है। इसके साथ ही कोडी को शोज ऑफ शोज में रोमन के खिलाफ रीमैच मिलने की संभावना काफी कम हो चुकी है। अब रोड्स के लिए WrestleMania 40 को लेकर दो ब्लॉकबस्टर मैचों का सुझाव दिया गया है।

youtube-cover

बुली रे ने हाल ही में Busted Open Radio पर WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक के संभावित मैच को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि अगर WWE यह मैच कराना चाहती है तो इस प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स का रैंडी ऑर्टन से मुकाबला होना चाहिए। बुली रे ने कहा,

"हमारे पास कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं। चाहे वो पंक या सैथ हो, चाहे वो हाल ही में वापसी करने वाले रॉक हो। इसके अलावा रोमन और कोडी भी हैं। मैं WrestleMania के दोनों दिन मेन इवेंट के लिए किसका नाम भूल रहा हूं। सॉरी मैं रैंडी ऑर्टन का नाम भूल गया जो कि काफी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि हमें कोडी vs रैंडी मिल सकता है जो कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरी के ठीक विपरीत एक पर्सनल कहानी है।"

दिग्गज रेसलिंग जर्नलिस्ट ने WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes vs The Rock vs Roman Reigns मैच कराने का सुझाव दिया

youtube-cover

फैंस WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का द रॉक के साथ-साथ कोडी रोड्स के खिलाफ भी मैच होते हुए देखना चाहते हैं। दिग्गज रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर भी ऐसा ही चाहते हैं और उन्होंने Sportskeeda Wrestling के UnSKripted पॉडकास्ट पर बात करते हुए WrestleMania में ट्रिपल थ्रेट मैच कराने का सुझाव दिया।

बिल ने रोमन रेंस vs द रॉक के संभावित मैच में कोडी रोड्स के खुद को शामिल करने के बारे में बात करते हुए कहा,

"हर कोई इस बारे में मुझसे पूछ रहा है और इस चीज़ को लेकर मेरे पास एक आईडिया है। अगर WrestleMania 40 में द रॉक vs रोमन रेंस मैच होता है तो मुझे नहीं लगता है कि रॉक टाइटल जीतेंगे। मुझे लगता है कि वो हारकर रोमन को और भी बड़ा स्टार बनाने में मदद करेंगे या फिर वो लोग मैच में कोडी रोड्स को शामिल करेंगे जहां कोडी कहेंगे कि 'मैं लंबे समय से कहानी खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं और आप (रॉक) बीच में आ गए। आइए ट्रिपल थ्रेट करते हैं।"'