WWE में Roman Reigns vs The Rock मैच को लेकर आया अपडेट, ऐतिहासिक इवेंट में हो सकता है इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मुकाबला

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns & The Rock: WWE मेगास्टार रोमन रेंस ने साल 2023 में केवल 11 मैच ही लड़े हैं। रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) से ऑफिशियली रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की शुरुआत हो जाएगी। अब ऐसा लग रहा है कि रेंस जल्द ही रियल ब्लडलाइन मेंबर के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिख सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ऑस्ट्रेलियाई ऑफिशियल यह चाहते हैं कि दिग्गज ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन 24 फरवरी को पर्थ में होने वाले ऐतिहासिक Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बने। यह खबर टूरिज़्म डिपार्टमेंट से मिले ई-मेल के बाद लोकल मीडिया में सामने आई थी।

पिछले कई सालों से WWE फैंस और ऑफिशियल्स के बीच द ग्रेट वन vs ट्राइबल चीफ ड्रीम मैच की चर्चा हो रही थी। BWE की एक हालिया रिपोर्ट की मानें, तो द रॉक ने ऑस्ट्रेलिया में मैच लड़ने की डील को स्वीकार कर लिया है। अब यह माना जा रहा है कि कंपनी Elimination Chamber 2024 में द रॉक vs रोमन रेंस का मैच बुक कर सकती है।

अभी तक कंपनी की तरफ से Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए किसी भी मैच का ऐलान नहीं किया गया है। कई लोगों का मानना था कि रोमन और द रॉक WWE WrestleMania 40 जैसे ग्रैंड स्टेज पर भिड़ेंगे लेकिन कंपनी इंटरनेशनल प्रीमियम लाइव इवेंट्स को सफल बनाने के लिए बड़े मैचों को बुक सकती है।

WWE Raw में The Rock ने वापसी कर Roman Reigns के खिलाफ मैच के संकेत दिए

कंपनी ने साल 2024 का पहला Raw का एपिसोड Day 1 नाम से आयोजित किया था। कुछ ही दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि कोई पूर्व WWE चैंपियन शो में वापसी कर सकते हैं। हालिया Raw के एपिसोड में जिंदर महल का सैगमेंट देखने मिला था। सभी को यह लगा कि जिंदर ही वो चैंपियन हैं, जो वापसी करने वाले थे।

थोड़ी देर के बाद फैंस उस समय चौंक गए, जब ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन का थीम सॉन्ग बजा। ग्रेट वन ने आने के बाद जिंदर पर निशाना साधा। जल्द ही हील स्टार ने रॉक पर हमला कर दिया लेकिन रॉक ने पलटवार करते हुए सभी की हालत खराब कर दी। इसके बाद उन्होंने फैंस के साथ बात करते हुए रोमन रेंस के खिलाफ मैच के भी संकेत दे दिए।