WWE दिग्गज Roman Reigns के खिलाफ मैच से लगभग बाहर हो चुके Cody Rhodes का WrestleMania में किससे होगा सामना? अहम अपडेट आया सामने

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड का शॉकिंग तरीके से अंत हुआ था। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में द रॉक (The Rock) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के संभावित चैलेंजर के रूप में रिप्लेस किया था। अब फैंस जानना चाहते हैं कि कोडी इस साल WrestleMania में किसका सामना करने वाले हैं और इस चीज़ को लेकर अपडेट सामने आ चुका है।

मेंस Royal Rumble विजेता ने पिछले हफ्ते SmackDown में नज़र आने के बाद रोमन रेंस को WrestleMania 40 में चैलेंज करने के संकेत दिए थे। हालांकि, इसके बाद कोडी रोड्स ने द रॉक को इंट्रोड्यूस करते हुए चौंका दिया था। जल्द ही, रॉक ने रिंग में आकर रोमन को कंफ्रंट करते हुए उनका अगला चैलेंजर बनने के संकेत दिए थे।

अब फैंस जानना चाहते हैं कि कोडी का WWE में अगला कदम क्या होने वाला है। PWInsider की रिपोर्ट की माने तो रोड्स WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। सैथ भी चाहते हैं कि इस साल ग्रैंडेस्ट स्टेज पर उनका अमेरिकन नाईटमेयर के खिलाफ मैच हो।

WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes को ट्रिपल थ्रेट मैच में शामिल करने का प्लान बनाया जा रहा है

WWE ने कोडी रोड्स के रोमन रेंस के खिलाफ मैच से लगभग बाहर होने के बाद उनका WrestleMania 40 में ट्रिपल थ्रेट मैच कराने पर विचार किया है। मेंस Royal Rumble विजेता कोडी ने इस साल WrestleMania में रोमन को चैलेंज करने से इंकार कर दिया है। अब रोड्स के पास इस इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना करने का ऑप्शन बचा हुआ है।

Xero News की रिपोर्ट्स की माने तो WWE WrestleMania 40 में रॉलिंस का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच में अमेरिकन नाईटमेयर और ड्रू मैकइंटायर से सामना कराने पर विचार कर रही है। हालांकि, अभी तक इस मुकाबले को कंफर्म नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि यह संभावित मैच कराने को लेकर काफी चर्चा की गई।

देखा जाए तो स्कॉटिश वॉरियर को हील टर्न लेने के बाद से ही बड़ा पुश दिया जा रहा है। उन्होंने पिछले हफ्ते Raw में चोटिल सीएम पंक पर जबरदस्त हमला करने के बाद उनकी हालत खराब कर दी थी। इसके बाद उन्होंने मेन इवेंट में सैमी ज़ेन को भी हराया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now